Indian Super League

अन्य खबरें

ISL 6: आज अपने घरेलू मैदान पर जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी बेंगलुरू एफसी

जमशेदपुर की टीम पिछले पांच मैचों में एक भी मैच नहीं जीत पाई है. कोच कार्लोस कुआड्रार्ट की टीम बेंगलुरू 11 मैचों से 19 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है.

ISL 6: अपने 100वें मैच में जीत दर्ज कर टॉप पर पहुंची एफसी गोवा

गोवा का आईएसएल के इतिहास में अपने 100वें मैच में यह 100वां गोल था. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला गया आईएसएल का यह 50वां मैच था.

ISL 6: आज नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से होगा गोवा एफसी का मुकाबला

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए अच्छी बात यह है कि उसके स्ट्राइकर एसामौह जियान अब तक चार गोल कर चुके हैं. लेकिन दूसरी तरफ से उन्हें सहयोग नहीं मिल पा रहा है.

ISL 6: अपने घर में आज चेन्नइयन एफसी का सामना करेगा ओडिशा एफसी

ओडिशा की टीम ने अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को अपने ही घर में हराया था और इस लिहाज से वह अपने घर में जीत का क्रम जारी रखना चाहेगी.

ISL 6: पटरी पर लौटी केरला ब्लास्टर्स, हैदराबाद को 5-1 से रौंदा

गोल की शुरुआत तो हैदराबाद एफसी ने की, लेकिन बाद में ब्लास्टर्स ने लय हासिल करते हुए दनादन तीन गोल किए और 3-1 की लीड के साथ दूसरे हाफ में प्रवेश किया.

युवराज सिंह को बाहर कर मुंबई इंडियंस के कोच ने इस खिलाड़ियों पर जताया भरोसा

अगले साल होने वाले आईपीएल 2020 के लिए टीमों के बीच खिलाड़ियों को लेने और छोड़ने का काम पूरा हो गया है. वहीं टीमों ने कई खिलाड़ियों को ऑक्‍शन के लिए छोड़ दिया है. इस रिलीज करने में एक भारतीय खिलाड़ी संकट में आ गया है. हम बात कर रहे हैं युवराज सिंह की.

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स ने अंजिक्‍य रहाणे को टीम से हटाया, आस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी को बनाया कप्‍तान

स्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) (Indian Premier League 2020) के 2020 संस्करण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के कप्तान होंगे. बीते सीजन में अजिंक्य रहाणे (Anjikya Rahane) इस टीम के कप्तान थे

IPL Champion मुंबई इंडियंस से 12 खिलाड़ी हुए बाहर, जानें कौन कौन खेलेगा

Indian Premier League 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मौजूदा विजेता फ्रेंचाइजी मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL 2020) के आगामी सीजन के लिए चौथा खिताब जीतने वाले कोर ग्रुप को अपने साथ बनाए रखा है

ISL 6: एटीके ने जमशेदपुर एफसी को 3-1 से हराया, अंकतालिका में मिला पहला स्थान

एटीके के लिए मैच का पहला गोल कृष्णा ने 57वें मिनट में हासिल पेनाल्टी पर किया. 71वें मिनट में एक बार फिर एटीके को पेनाल्टी मिली.

ISL 6: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया, तालिका में मिला पहला स्थान

मैच के अंतिम 10 मिनट नाटकीय रहे. खेल के 84वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को पेनल्टी मिली. तब हैदराबाद के शंकर बॉक्स में गेंद को हाथ से छू बैठे, जिस पर कि मेहमान टीम को पेनल्टी दी गयी.

ISL 6: गोलकीपर सुब्रत पॉल का शानदार प्रदर्शन, जमशेदपुर एफसी और बेंगलुरू एफसी मैच ड्रॉ

छेत्री, उदांता सिंह, दिमास डेल्गाडो और जुआनन ने मिलकर सुब्रत को खाली नहीं रहने दिया. मेजबान टीम से अगर मैदान में कोई सबसे ज्यादा व्यस्त था तो वो सुब्रत ही थे.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो