Indian Premier League

अन्य खबरें

लॉकडाउन और ओलंपिक के स्थगित होने के बाद रद्द हो सकता है IPL 2020

नेस वाडिया ने कहा है कि बीसीसीआई को वास्तव में आईपीएल को अब स्थगित करने पर विचार करना चाहिए. एक प्रमुख खेल आयोजन के तौर पर हमें बड़ी जिम्मेदारी के साथ काम करने की जरूरत है.

IPL 2020 पर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने क्‍या कहा, ये होगा आईपीएल का भविष्‍य

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से मुकाबला करने के लिए देशव्यापी लाकडाउन यानी बंद को देखते हुए इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आयोजन पर उनके पास कोई जवाब नहीं है.

धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

इस साल का आईपीएल यानी आईपीएल 2020 (IPL 2020) भले खटाई में पड़ता दिख रहा हो, लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस अभी भी धोनी को देखने के लिए व्‍याकुल हैं.

कोरोना की वजह से IPL 2020 पर मंडराया भयानक संकट, BCCI ने स्थगित की कॉन्फ्रेंस

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा कि सबसे पहले इंसानियत है, उसके बाद बाकी चीजें आती हैं. अगर हालात नहीं सुधरते हैं तो इस बारे में बात करने का भी कोई फायदा नहीं.

IPL 2020 Update : BCCI मई में भी आईपीएल के लिए तैयार, जानें नया क्‍या हुआ

बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि आईपीएल का भविष्य बताना अभी मुश्किल होगा, लेकिन बोर्ड उस पैटर्न को फॉलो कर लीग का आयोजन कर सकता है जो दक्षिण अफ्रीका में लीग के आयोजन के लिए उपयोग में लिया गया था, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि पहला म

IPL 2020 : कोरोना वायरस से आईपीएल की मार्केट वेल्‍यू एक अरब डॉलर घटने की आशंका

आईपीएल को लेकर तस्‍वीर साफ नहीं है. 2020 का आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन अब इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है. कोविड-19 के कारण अब यह 15 अप्रैल के बाद भी हो पाएगा, इसकी भी संभावना कम है.

VIDEO : IPL 2020 से पहले खाली वक्त में ये काम कर रहे हैं दिनेश कार्तिक, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

न तो घरेलू क्रिकेट हो रहा है, न ही इंटरनेशल क्रिकेट हो रहा है, न ही आईपीएल ही हो रहा है. आईपीएल नहीं तो उससे पहले जो प्रेक्टिस कैंप होने थे, वे भी बंद हो गए हैं. अब खिलाड़ी करें तो करें क्या.

IPL 2020 : 24 मार्च की तारीख क्यों है खास, जानिए यहां

कोरोना वायरस के कहर के कारण पूरी दुनिया का क्रिकेट बंद पड़ा हुआ है. इंटरनेशनल क्रिकेट तो बंद है ही, दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2020 पर भी ग्रहण लग गया है. इस साल का आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था.

VIDEO : एमएस धोनी IPL 2020 टलने के बाद पहले प्‍यार के साथ आए नजर

आईपीएल स्‍थगित हो गया है. अब 15 अप्रैल के बाद ही पता चलेगा कि IPL 2020 होगा या नहीं. आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था और इसी दिन पहला मैच एमएस धोनी की टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के साथ होना था.

कोरोना के खतरे के बावजूद IPL में खेलने के लिए तरस रहा है ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस की वजह से वर्ल्डवाइड हजारों खेल प्रतियोगिताओं को स्थगित या रद्द किया जा चुका है.

IPL 2020 कब होगा, इस दिन होगा फैसला, खेल मंत्री का बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण आईपीएल 2020 (IPL 2020) फिलहाल टाल दिया गया है. पहले दुनिया की सबसे बड़ी लीग 29 अप्रैल से होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे टाल दिया गया है. हालांकि अभी भी यह तय नहीं है कि आईपीएल अप्रैल में होगा कि नहीं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो