logo-image

IPL से पहले विराट कोहली ने कही बड़ी बात, स्टेडियम की असली ताकत दर्शक

ऐसे समय में जब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को बंद दरवाजों के अंदर करवाने के विकल्प पर भी विचार किया जा रहा है, तब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि स्टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते हैं.

Updated on: 05 Apr 2020, 03:18 PM

New Delhi:

ऐसे समय में जब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को बंद दरवाजों के अंदर करवाने के विकल्प पर भी विचार किया जा रहा है, तब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि स्टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते हैं. विराट कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में अहम योगदान दे रहे अपने स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में एकजुटता का आह्वान करते हुए यह बात कही. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी को सचिन तेंदुलकर ने दी सलाह और जीत लिया विश्व कप 2011, जानें क्या है पूरी कहानी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, स्टेडियम की ताकत उसके प्रशंसकों में होती है, भारत की भावना अपने लोगों से जुड़ी है. आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए आईये दुनिया को दिखाते हैं, हम सब एक साथ हैं. आईए हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को दिखाएं कि हम उनके साथ है.

यह भी पढ़ें : टेस्ट की जगह IPL को तरजीह मंजूर नहीं, सामने आया एंड्रयू स्ट्रॉस केविन पीटरसन विवाद

कोविड-19 महामारी के प्रकोप के कारण दुनिया भर की खेल प्रतियोगिताएं ठप्प पड़ी हैं और आईपीएल के आयोजन को लेकर भी आशंका बनी हुई है. पहले दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से किया जाना था लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था.बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है, लेकिन उसने जिन विकल्पों पर विचार किया है उनमें इसका आयोजन खाली स्टेडियमों में करना भी शामिल है.