logo-image

सुरेश रैना करते हैं CSK के लिए खास काम, इस खिलाड़ी ने बताया

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर ब्रैड हॉग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ में सबसे अच्छा खेलन वाले दो खिलाड़ियों में डेविड वार्नर और सुरेश रैना को चुना है.

Updated on: 29 Mar 2020, 07:07 AM

Sydney:

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर ब्रैड हॉग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ में सबसे अच्छा खेलन वाले दो खिलाड़ियों में डेविड वार्नर और सुरेश रैना को चुना है. डेविड वार्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हैं और सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स से.

यह भी पढ़ें : BCCI ने दिया एमएस धोनी को जोर का झटका, जानें क्या है पूरा मामला

ब्रैड हॉग ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है कि जिसमें उन्होंने कहा, शीर्ष पर डेविड वार्नर : वह ऑफ साइड पर काफी मजबूत हैं, काफी तेजी से रन भागते हैं. वह काफी व्यस्त रहने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने कहा, चेन्नई के लिए सुरेश रैना जिस तरह का योगदान देते हैं वो मुझे काफी पसंद है. वह अहम स्थिति में आते हैं और पारी को आगे बढ़ाते हैं. वह निश्चित गेंदबाजों को चुनते हैं और स्ट्राइक को अच्छे से रोटेट करते हैं. हालांकि अब की बात करे तो सुरेश रैना सीएसके के लिए तो खेल रहे हैं, लेकिन टीम इंडिया के लिए उनके दरवाजे बंद हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी के दान पर क्यों मचा हंगामा और क्या है पूरी सच्चाई, यहां जानिए पूरी कहानी


आईपीएल के 13वें सीजन का भविष्य अधर में लटका है क्योंकि कोरोनावायारस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. लीग की शुरुआत पहले 29 मार्च से होनी थी. इस समय भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन है और ऐसे में आईपीएल के होने की स्थिति काफी मुश्किल दिख रही है.