BREAKING NEWS
  • शत्रुओं का करना चाहते हैं अगर सर्वनाश तो इस नवरात्रि करें यह जाप - Read More »
  • INX Media case: CBI ने दिल्ली HC में पी. चिदंबरम की जमानत याचिका का किया विरोध- Read More »

CSK के खिलाफ लगातार 7वीं हार के बाद निराश कोहली ने ये कहा...

News State Bureau  |   Updated On : March 24, 2019 07:41:40 AM
दहाई आंकड़ा भी नहीं छू पाए RCB के 10 बल्‍लेबाज

दहाई आंकड़ा भी नहीं छू पाए RCB के 10 बल्‍लेबाज

चेन्‍नई:  

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों सात विकेट से मिली शिकस्त के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह की शुरुआत नहीं चाहेगी. कोहली ने मैच के बाद कहा, "कोई भी टीम इस तरह से शुरुआत नहीं करना चाहेगी. लेकिन खेल में इस तरह का होना अच्छी बात है. मैदान पर खिलाड़ियों के रवैये से मैं खुश हूं. मुझे पता है कि हमारी बल्लेबाजी सही नहीं थी और हम वापसी करेंगे. "

यह भी पढ़ेंः रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से रौंदने के बात धोनी ने कही ये बड़ी बात

चेन्नई ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.  बैंगलोर के कप्तान ने कहा, "विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल दिख रहा था. हमें लगा कि यहां पर 140-150 का स्कोर एक अच्छा स्कोर होगा. लेकिन टीम बल्लेबाजी में संघर्ष करती दिखी. "

यह भी पढ़ेंः IPL 12: धोनी की सीएसके का विजयी आगाज, RCB को 7 विकेट से हराया

कोहली ने टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को लेकर कहा, "वह (सैनी) 150 किलोमीटर की रफ्तार के आस-पास गेंदबाजी कर रहे हैं, जो कि अच्छा है. वह एक घातक गेंदबाज बनने की ओर अग्रसर हैं और हम उन पर नजर रख रहे हैं. " सैनी ने चार ओवर में 24 रन दिए लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

कागज पर मजबूत टीम मैदान में बिखरी

बैंगलोर की टीम की बल्लेबाजी कागजों पर मजबूत दिख रही थी लेकि चेन्नई के स्पिनर्स के सामने उनकी एक नहीं चली. टीम के कप्तान विराट कोहली (06), मोइन अली (09), एबी डिविलियर्स (09), हेटमायर (00), शिवम दूबे (02), ग्रैंडहोम (04), नवदीप सैनी (02), युजवेंद्र चहल (04), उमेश यादव (01) और मो. सिराज (00) दहाई आंकड़ा भी नहीं छू पाए. बैंगलोर की टीम सिर्फ 70 रन पर ही सिमट गई. आइपीएल में ये बैंगलोर का तीसरे सबसे कम स्कोर रहा. बैंगलोर की तरफ से सबसे ज्यादा रन पार्थिव पटेल (29) ने ही बनाए.

First Published: Mar 24, 2019 07:41:28 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो