BREAKING NEWS
  • श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम पर होगी J&K की चेनानी-नाशरी अब सुरंग, गडकरी ने किया ऐलान- Read More »
  • नरेंद्र और देवेंद्र का फॉर्मूला 5 सालों में रहा सुपरहिट, महाराष्ट्र में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »

आकाश अंबानी ने मदर्स डे के मौके पर मां को दिया ऐसा गिफ्ट, नीता अंबानी ने कहा Thank You

IANS  |   Updated On : May 13, 2019 03:11:33 PM
image courtesy: ipl.com

image courtesy: ipl.com (Photo Credit : )

हैदराबाद:  

मुम्बई इंडियंस टीम की मालकिन नीता अम्बानी ने रविवार को आईपीएल-12 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली खिताबी जीत के बाद अपने बेटे और मुम्बई इंडियंस टीम का प्रबंधन करने वाले आकाश अम्बानी को शानदार मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद कहा. राजीव गांधी स्टेडियम में मुम्बई ने चेन्नई को एक रन से हराकर चौथी बार खिताब जीता और नीता इस जीत पर काफी खुश नजर आईं. 12 को ही मदर्स डे था. बेटा आकाश भी अपनी मां के साथ मैदान में मौजूद थे. आकाश को मुम्बई इंडियंस टीम के प्रबंधन का जिम्मा सौंपा गया है और वह इस टीम को रिलायंस परिवार का हिस्सा मानते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12: क्या अगला आईपीएल खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी? जानें माही ने क्या दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में नीता ने अपने बेटे आकाश को इस शानदार तोहफे के लिए बधाई दी और मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी कहा. दो साल पहले नीता ने इस टीम की देखरेख का जिम्मा आकाश को सौंपा था. आकाश ने अपनी मां के साथ कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी टीम की सफलता का राज यह है कि पूरा अम्बानी परिवार इस टीम को रिलायंस परिवार का हिस्सा समझता है.

साल 2010 में इस टीम की देखरेख का जिम्मा सम्भालने वाली नीता ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि टीम के हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को परिवार का हिस्सा माना जाए और उसकी हर जरूरत का ख्याल रखा जाए. लीग के इस सीजन में दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद पूरी टीम को नीता अम्बानी ने अपने घर पर बुलाया था और हार का गम भूलकर नए सिरे से शुरूआत करने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें- IPL: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने इस शख्स को बताया दुनिया का बेहतरीन गेंदबाज, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

मुम्बई को मिली जीत के बाद नीता अम्बानी काफी खुश दिखी लेकिन मैच के अंतिम ओवर में वह खेल बिल्कुल नहीं देख रही थीं बल्कि मंत्रजाप में लगी थीं. टेलीविजन पर नीता को लगातार आंख बंद करते हाथ जोड़े मंत्रोचार करते दिखाया गया. जब मुम्बई की टीम जीती तो नीता उत्साहित होकर खिलाड़ियों के पास पहुंचीं और टीम के सदस्यों की तरह काफी खुश दिखीं.

First Published: May 13, 2019 03:11:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो