logo-image

Video: धोनी ने इस अपराध को बताया हत्या से भी ज्यादा बड़ा गुनाह, 20 मार्च को रिलीज होगी Chennai SuperKings की डॉक्यूमेंट्री

हॉटस्टार ने 'Roar Of The Lion' नाम की इस डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में फिलहाल टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 11 Mar 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

अपने क्रिकेट करियर के आखिरी दौर में चल रहे टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी 23 मार्च से शुरू हो रहे IPL 12 में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करेंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद टीम पर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था. जिसके बाद टीम ने पिछले साल आईपीएल में वापसी की थी. IPL 11 में वापसी करते ही महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम को तीसरी बार खिताब जिताया था. आईपीएल के 12वें संस्करण से पहले स्टार नेटवर्क ने चेन्नई सुपरकिंग्स के उस दौर के लिए एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है. डॉक्यूमेंट्री में चेन्नई सुपरकिंग्स के बुरे दौर से वापसी और फिर तीसरी बार चैंपियन बनने का सफर है.

ये भी पढ़ें- WI vs ENG: गेंदबाजों की रफ्तार में उड़ गया वेस्टइंडीज, आखिरी मैच जीत इंग्लैंड ने सीरीज पर 3-0 से किया कब्जा

हॉटस्टार ने 'Roar Of The Lion' नाम की इस डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में फिलहाल टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही दिखाई दे रहे हैं. धोनी ने 45 सेकेंड के इस ट्रेलर में कहा, ''मुझे लगता है कि मैच फिक्सिंग, हत्या से भी बड़ा अपराध है. मैच फिक्सिंग में चेन्नई सुपरकिंग्स का भी नाम था. यहां तक की फिक्सिंग में मेरा नाम भी उछला था. वो दौर किसी एक शख्स के लिए नहीं बल्कि पूरी टीम और मैनेजमेंट के लिए काफी बुरा था. 2 साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करना बेहद ही भावुक पल था. मैंने हमेशा से यही कहा है कि जिस चीज से आपकी मौत नहीं होती, वह आपको मजबूत बना देती है.

यहां देखें पूरा ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मैदान पर हुई थी ये अनहोनी

Roar Of The Lion आने वाली 20 मार्च को Hotstar पर रिलीज की जाएगी. इससे पहले YouTube पर इसके ट्रेलर को 10 मार्च को रिलीज किया गया था. साल 2016 और 2017 में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ ही राजस्थान रॉयल्स भी मैच फिक्सिंग के चलते आईपीएल से बाहर रही थी. इन दो साल चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की जगह टूर्नामेंट में गुजरात लायंस और पुणे सुपरजाइंट्स ने हिस्सा लिया था.