logo-image

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से रौंदने के बाद धोनी ने कही ये बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सात विकेट से हराने के बाद ये बोले धोनी

Updated on: 24 Mar 2019, 07:02 AM

बैंगलूरू:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सात विकेट से हराने के बाद मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विकेट के बारे में उनकी टीम को ज्यादा कुछ पता नहीं था. धोनी ने मैच के बाद कहा, "वास्तव में हम विकेट को लेकर ज्यादा निश्चित नहीं थे. हमने यहां पर अभ्यास मैच भी खेला था, लेकिन यह वैसी विकेट नहीं है जैसा कि उस मैच में थी. जिस तरह से आज विकेट खेली, उसकी मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. मुझे लगता है कि इस विकेट पर 140 के आस-पास का स्कोर बनने की उम्मीद थी. "

यह भी पढ़ेंः IPL 12: धोनी की सीएसके का विजयी आगाज, RCB को 7 विकेट से हराया

चेन्नई ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर को 17.1 ओवर में मात्र 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ेंः IPL 12, DC vs MI: बदले नाम के साथ किस्मत बदलने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स

धोनी ने कहा, "हमने खिलाड़ियों से इस बारे में बात की थी कि उन्हें किस तरह की परिस्थितियों की जरूरत पड़ेगी. उनके (हरभजन) पास इस विकेट पर गेंदबाजी करने का अनुभव है. मुझे नहीं लगता कि इस तरह की विकेट पर गेंदबाजी करने से वह कभी मना करेंगे. " हरभजन ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया. उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.