logo-image

IPL 2019: Delhi Capitals के खिलाफ मैच जीतने के बाद ये बोले महेंद्र सिंह धोनी

धोनी ने मेजबान टीम के खिलाफ 35 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली.

Updated on: 27 Mar 2019, 01:47 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को यहां आखिरी ओवर में मिली जीत के बाद कहा कि पहली पारी में विकेट पर उम्मीद से ज्यादा टर्न था. धोनी ने मेजबान टीम के खिलाफ 35 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली. मैच के बाद धोनी ने कहा कि पहली पारी में विकेट उम्मीद से ज्यादा टर्न हुआ. दूसरी पारी में ओस के कारण बल्लेबाजों को थोड़ी आसानी हुई.

यह भी पढ़ें: IPL 12, DC vs CSK: जब कोटला के मैदान पर बढ़ी गर्मी, पहले इशांत और फिर रबाडा से भिड़े वॉटसन

गेंदबाजों ने विपक्षी टीम को 150 तक सीमित रखकर अच्छा कार्य किया. बल्लेबाजों को थोड़ी तेजी पंसद है ताकि गेंद अच्छे से बल्ले पर आए और जब ऐसा होता है तब हमारी टीम अधिक बेहतर नजर आती है. चेन्नई की फिल्डिंग पर हमेशा से सवाल खड़े होते रहे हैं और दिल्ली के खिलाफ भी मेहमान टीम ने कुछ मौके गंवाए. धोनी ने कहा कि मैं नहीं समझता कि हम बहुत अच्छी फिल्डिंग करने वाली टीम होंगे और हमें यह मानना होगा, लेकिन हम सुरक्षित फिल्डिंग करने वाली टीम बन सकते हैं. हमें इस पर काम करना होगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2019: हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कही ये बड़ी बात, बल्लेबाजों का किया बचाव

चेन्नई, हालांकि इस सीजन के पहले दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद धोनी का मानना है कि टीम को सुधार करने की आवश्यकता है. धोनी ने कहा कि शुरुआत में नगीदी को खोना एक बड़ा झटका है क्योंकि वह सबसे तेज थे, लेकिन हमारे हर विभाग में प्र्याप्त खिलाड़ी हैं. पिछले कुछ मैचों में हमारे गेंदबाजों ने डेथ ओवर नहीं डाले इसलिए कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां हमें काम करने की आवश्यकता है.