IPL 2020 के लिए तैयार हुए इंग्लैंड के दो खिलाड़ी, जानिए क्या बोले

PTI  |   Updated On : March 26, 2020 02:49:39 PM
ipl trophy twitter

ipl (Photo Credit : file )

London:  

इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स 13वें आईपीएल की तैयारी में जुटे हैं, हालांकि उन्हें पता है कि कोविड 19 महामारी के चलते आईपीएल के रद होने की पूरी आशंका है. आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन 15 मई तक के लिये स्थगित कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : केन विलियमसन बोले, आपको पता है कि असली दबाव क्या है

राजस्थान रायल्स के लिये खेलने वाले बेन स्टोक्स ने बीबीसी से कहा, इस समय मेरा अगला प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट आईपीएल है. अभी यह रद नहीं हुआ है तो मुझे लगता है कि हम 20 अप्रैल से खेलेंगे. इंग्लैंडऔर वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पिछले सप्ताह कहा था कि काउंटी सत्र मई के आखिर से पहले शुरू नहीं होगा. इंग्लैंड टीम का श्रीलंका दौरा भी रद्द कर दिया गया था. बेन स्टोक्स ने कहा कि आईपीएल कभी भी हो, उन्हें इसके लिये फिटनेस पर काम करना होगा. उन्होंने कहा, मुझे शारीरिक तौर पर पूरी तरह से तैयार रहना होगा. मैं तीन हफ्ते का ब्रेक लेकर यह कल्पना नहीं कर सकता कि 20 अप्रैल को खेलने के लिये फिट रहूंगा.

यह भी पढ़ें : ये छुट्टियों के दिन नहीं हैं, सचिन तेंदुलकर ने कही बड़ी बात

उधर इंग्लैंड विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि कोविड 19 महामारी के कारण आईपीएल पूरा नहीं हो सकता लेकिन उन्हें उम्मीद है कि कम से कम छोटा टूर्नामेंट हो जाये. जोस बटलर ने स्काय स्पोटर्स से कहा, अभी कोई समाचार नहीं है . शुरूआत में इसे स्थगित किया गया था. हालात तुरंत बदलने वाले नहीं है. मुझे नहीं लगता कि आईपीएल हो सकेगा. उन्होंने कहा, विश्व क्रिकेट के लिये बहुत बड़ा टूर्नामेंट है. उम्मीद करते हैं कि छोटे रूप में ही सही , इसका आयोजन हो सकेगा.

यह भी पढ़ें : धोनी नहीं, इस पूर्व खिलाड़ी को पसंद हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या कह दिया

यह पूछने पर कि अलग रहने पर वह किसे साथ में रखना चाहेंगे, उन्होंने कहा, रवि अश्विन. मांकेडिंग को एक साल हो गया लेकिन अभी भी इसके बारे में मुझे ट्वीट आते रहते हैं . इनमें कहा जाता है सुरक्षित रहो, बाहर मत निकलो और वही तस्वीर डाली जाती है. अश्विन ने बुधवार को आईपीएल 2019 के मांकेडिंग प्रकरण की तस्वीर डालकर लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान घरों के भीतर रहने को कहा था.

First Published: Mar 26, 2020 02:49:39 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो