IPL 2019: जब क्रिस गेल ने सैम करन के साथ की पुरानी तस्वीर, जानें क्या है कनेक्शन

News State Bureau  |   Updated On : April 06, 2019 06:20:38 PM
IPL12: जब क्रिस गेल ने सैम करन के साथ की पुरानी तस्वीर, जानें कनेक्शन

IPL12: जब क्रिस गेल ने सैम करन के साथ की पुरानी तस्वीर, जानें कनेक्शन (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह आईपीएल (IPL) में अपनी फ्रेंचाइजी टीम के साथी खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) के साथ नजर आ रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के ऑलराउंटर सैम करन (Sam Curran) के साथ उनकी यह तस्वीर पहले और बाद के प्रारूप में है. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर डालते ही फैन्स के बीच काफी तेजी से वायरल हो गई है.

क्रिस गेल (Chris Gayle) की ओर से शेयर की गई इस तस्वीर में ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) इस कैरिबियाई खिलाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं, यह उस वक्त की है जब सैम करन (Sam Curran) टीनेजर हुआ करते थे. वहीं दूसरी तस्वीर उस वक्त की है जब जिसमें युवा सैम करन (Sam Curran) और सीनियर क्रिस गेल (Chris Gayle) एक साथ नजर आ रहे हैं.

और पढ़ें: IPL 12: लगातार पांचवी हार के बाद गेंदबाजों पर भड़के विराट कोहली, कही यह बड़ी बात

इस तस्वीर को शेयर करते हुए क्रिस गेल (Chris Gayle) ने लिखा है, 'किसी भी यंगस्टर्स के लिए यह एक स्पेशल मौका है. मैं यही कहूंगा कि जिन चीजों ने आपको यहां तक पहुंचाया है जहां आज आप हैं उन्हें याद रखना चाहिए. इस फोटो में मैं यंग दिख रहा हूं, लेकिन आप (करन) मुझसे भी यंग दिख रहे हैं.'

और पढ़ें: IPL 12: कोलकाता से हार के बावजूद कोहली ने बनाया 'विराट' रिकॉर्ड, इस लिस्ट में बने नं 1

सैम करन (Sam Curran) ने भी क्रिस गेल (Chris Gayle) को लेजेंड बताते हुए उनका शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैं सीजन में आगे आपके साथ खेलने और आपसे सीखने को लेकर उत्साहित हूं.

First Published: Apr 06, 2019 06:19:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो