logo-image
Live

IPL 2019, SRH vs DC: 116 रन पर ऑल आउट हुई हैदराबाद, 39 रनों से जीती दिल्ली

दोनों टीमें जब इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थीं तो हैदराबाद ने दिल्ली को पांच विकेट से शिकस्त दी थी और अब दिल्ली की नजरें उस हार का बदला चुकता करने पर लगी हुई हैं.

Updated on: 15 Apr 2019, 06:11 AM

नई दिल्ली:

हैदराबाद की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद उसे अंजाम देने में नाकाम रहे. आज के मैच में हैदराबाद के साथ वही हुआ जो दिल्ली के साथ मोहाली में हुआ था. हैदराबाद की टीम ने 15 गेंद में 7 विेकेट खो दिए जिसकी बदौलत दिल्ली की टीम को 39 रनों से जीत मिली. दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा ने 4 विकेट और क्रिस मोरिस ने 3 झटके. उनसे पहले कीमो पॉल ने 3 विकेट लेकर दिल्ली की टीम को मैच में वापस लेकर आए थे.

इससे पहले खलील अहमद (30-3) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को सात विकेट पर 155 रन पर रोक दिया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 45, कोलिन मुनरो ने 40 और ऋषभ पंत ने 23 रन बनाए। इसके अलावा अक्षर पटेल 14 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

अय्यर और पंत ने चौथे विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की। हैदराबाद की ओर से खलील अहमद ने तीन, भुवनेश्वर कुमार ने दो और राशिद खान तथा अभिषेक शर्मा ने एक-एक विकेट लिया। 

IPL 2019, SRH vs DC Live Cricket Match Score Online: लाइव स्कोर कार्ड के लिए यहां क्लिक करें

Match Highlights:

calenderIcon 23:44 (IST)
shareIcon

हैदराबाद की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद उसे अंजाम देने में नाकाम रहे. आज के मैच में हैदराबाद के साथ वही हुआ जो दिल्ली के साथ मोहाली में हुआ था. हैदराबाद की टीम ने 15 गेंद में 7 विेकेट खो दिए जिसकी बदौलत दिल्ली की टीम को 39 रनों से जीत मिली. दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा ने 4 विकेट और क्रिस मोरिस ने 3 झटके. उनसे पहले कीमो पॉल ने 3 विकेट लेकर दिल्ली की टीम को मैच में वापस लेकर आए थे.

calenderIcon 23:35 (IST)
shareIcon

पिछली 10 गेंदों में 5 विकेट खोकर हैदराबाद की टीम ने लगभग अपनी हार मान ली है, पहले रबाडा ने 2 गेंद में 2 विकेट और फिर क्रिस मोरिस ने 1 ओवर में 3 विकेट लेकर हैदराबाद के जीतने की सारी संभावनाओं को खत्म कर दिया. हैदराबाद को 12 गेंद में जीत के लिए 44 रनों की दरकार है.

calenderIcon 23:27 (IST)
shareIcon

हैदराबाद को जीत के लिए 18 गेंदों में 48 रन की दरकार है.

calenderIcon 23:27 (IST)
shareIcon

कगिसो रबाडा ने एक ही ओवर में लगातार 2 विेकेट झटककर दिल्ली को मैच में वपास ला दिया. पहले डेविड वार्नर और फिर अगली ही गेंद पर विजय शंकर का विकेट लेकर दिल्ली की टीम को मैच में वापस ले आए हैं.

calenderIcon 23:17 (IST)
shareIcon

कीमो पॉल ने दिल्ली के लिए तीसरा विकेट हासिल किया. 7 रन बनाकर खेल रहे रिकी भुई को अक्षर पटेल के हाथों कैच कराकर वापस पवेलियन भेज दिया. हैदराबाद को जीत के लिए 28 गेंदो में 55 रनों की जरूरत है. वॉर्नर 47 रन बनाकर खेल रहे हैं.

calenderIcon 23:01 (IST)
shareIcon

कीमो पॉल ने दिल्ली की टीम को आखिरकार 2 सफलता दिलाई यहां पर, पहले जोनी बेयरस्टो और फिर केन विलियमसन का विकेट चटकाकर दिल्ली को वापस गेम में लेकर आए हैं.

calenderIcon 22:49 (IST)
shareIcon

दिल्ली को अभी भी अपनी पहली सफलता की तलाश है, दिल्ली के लिए इशांत शर्मा ने 3 ओवर की गेंदबाजी में 19 रन दिए हैं, वहीं कगिसो रबाडा ने 2 ओवर में 14 रन बना दिए हैं. क्रिस मोरिस ने एक ओवर में 7 रन दिए हैं, अक्षर पटेल दिल्ली के लिए महंगे साबित हुए हैं, उन्होंने 2 ओवर में 23 रन दिए हैं.

calenderIcon 22:44 (IST)
shareIcon

सनराईजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर- जोनी बेयरस्टो ने जबरदस्त शुरुआत देते हुए शानदार शुरुआत दी है. 156 रनोंं का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम ने 9 ओवर में 66 रन बना लिए हैं. डेविड वार्नर ने 26 गेंद में 26 रन बना लिए हैं और बेयरस्टो ने 28 गेंदों में 39 रन बना लिए हैं.

calenderIcon 22:10 (IST)
shareIcon

सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन ओवर में बनाया 23 रन

calenderIcon 21:43 (IST)
shareIcon

सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को जीत के लिए सिर्फ 156 रनों की दरकार जो कि उनका मौजूदा फार्म को देखते हुए बेहद आसान लग रही है. 

calenderIcon 21:41 (IST)
shareIcon

पारी का आखिरी ओवर करने भुवनेश्वर कुमार लेकर आए हैं और पहली ही गेंद नो बॉल फेंकी जिस पर अक्षर पटेल 2 रन लेने में कामयाब रहे. अगली गेंद फ्री हिट जिस पर अक्षर सिर्फ 1 रन ही ले पाए, दूसरी गेंद पर कीमो पॉल ने शानदार शॉट लगाते हुए डीप मिड विकेट के ऊपर से छक्का लगा दिया. इसके साथ ही दिल्ली के 150 रन पूरे हो गए. भुवनेश्वर ने अगली ही गेंद पर पॉल को LBW आउट कर वापस पवेलियन भेजा. रबाडा आए हैं नए बल्लेबाज के रूप में, 


20 ओवर में दिल्ली का स्कोर 155/7

calenderIcon 21:35 (IST)
shareIcon

अपनी पारी का आखिरी ओवर करने आए हैं संदीप शर्मा, उनका सामना कर रहे हैं कीमो पॉल, आखिरकार दिल्ली के लिए अक्षर पटेल एक बाउंड्री निकाल पाने में सफल रहे, तीसरी गेंद पर अक्षर ने 4 रन बटोरे. इस ओवर से दिल्ली के लिए 9 रन आए.


19 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 142/6

calenderIcon 21:30 (IST)
shareIcon

अपना आखिरी ओवर लेकर आए हैं राशिद खान और पहली ही गेंद पर अक्षर पटेल बाल-बाल बचे, दिल्ली की टीम को यहां पर रनों की जरूरत है जो कि बड़ी मुश्किल से आ रहे हैं, इसको देखते हुए हैदराबाद की टीम एक आसान जीत दर्ज कर सकती है यहां पर. और यहां पर बेयरस्टो ने मॉरिस का कैच छोड़ा लेकिन अगली ही गेंद पर राशिद ने उन्हें बोल्ड कर दिया. दिल्ली को लगा छठा झटका.


18 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 133/6

calenderIcon 21:26 (IST)
shareIcon

अपना आखिरी ओवर लेकर आए हैं खलील अहमद और उनका सामना कर रहे हैं अभी-अभी बल्लेबाजी करने आए क्रिस मॉरिस, पहली गेंद पर 1 रन लेकर उन्होंने स्ट्राइक पंत को दी. दूसरी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में पंत दीपक हुड्डा के हाथों कैच हो गए. दिल्ली की टीम को पांचवा झटका लगा. अक्षर पटेल बल्लेबाजी करने आए हैं, 


17 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 130/5

calenderIcon 21:19 (IST)
shareIcon

अपना तीसरा ओवर लेकर भुवनेश्वर कुमार आए हैं गेंदबाजी करने, रनों की गति बढ़ाने की लगातार कोशिश में जुटे हुए हैं दिल्ली के बल्लेबाज लेकिन पिछले कुछ ओवर्स में गेंदबाज कोई भी मौका नहीं दे रहे, तो हो सकता है हमें बहुत जल्द या तो बड़ा शॉट या विकेट देखने को मिले. और आखिरकार वही हुआ जिसकी बात कर रहे थे, शॉट खेलने की कोशिश में श्रेयस अय्यर ने जोनी बेयरस्टो को कैच थमा दिया. दिल्ली को यहां पर चौथा झटका लगता हुआ, अय्यर 40 गेंद में 45 रन बनाकर आउट हुए.


16 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 126/4


 

calenderIcon 21:11 (IST)
shareIcon

संदीप शर्मा अपना तीसरा ओवर लेकर आए हैं, ऋषभ ने पहली गेंद पर 1 रन लेकर अय्यर को स्ट्राइक सौंपी. पांचवी गेंद पर अय्यर ने 2 रन लिए इसके साथ ही दोनों के बीच 50 रन की साझेदारी भी पूरी हो गई. एक और शानदार ओवर हैदराबाद के लिए महज 7 रन ही आए दिल्ली के लिए.


15 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 121/3

calenderIcon 21:05 (IST)
shareIcon

राशिद खान अपना तीसरा ओवर लेकर आए हैं, ऋषभ-अय्यर के बीच 41 रनों की साझेदारी हो चुकी है, शानदार गेंदबाजी करते हुए राशिद ने इस ओवर से महज 4 रन दिए.


14 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 114/3

calenderIcon 21:02 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी में बदलाव करते हुए संदीप शर्मा को वापस बुलाया गया है, ऋषभ पंत ने तीसरी गेंद पर बल्ले को खोलकर स्क्वायर विकेट की दिशा में 4 रन बटोरे, इस ओवर से दिल्ली ने 8 रन बटोरे,


13 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 110/3

calenderIcon 20:57 (IST)
shareIcon

राशिद खान अपना दूसरा ओवर लेकर आए हैं, तीसरी गेंद पर बाल-बाल बचे श्रेयस अय्यर, शायद गेंद में ऊंचाई होने के कारण अंपायर ने LBW की अपील को नकार दिया. बेहद शानदार ओवर राशिद का यहां पर, आखिरी गेंद पर श्रेयस के चौके की बदौलत दिल्ली ने 6 रन बटोरे. इसके साथ ही दिल्ली के 100 रन भी पूरे.


12 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 102/3

calenderIcon 20:53 (IST)
shareIcon

विजय शंकर अपना दूसरा ओवर लेकर आए हैं, पहली ही गेंद पर श्रेयस का अजीब शॉट लेकिन भाग्यशाली रहे की गेंद ऐसी जगह गिरी जहां कोई खिलाड़ी नहीं था, आखिरी गेंद पर ऋषभ पंत के चौके के साथ दिल्ली की टीम ने इस ओवर से 9 रन बटोरे.


11 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 96/3

calenderIcon 20:49 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी में एक और बदलाव करते हुए राशिद खान को बुलाया गया है और उनकी पहली ही गेंद पर डीप स्कवॉयर लेग की ओर पंत ने चौका जड़ दिया. अगली गेंद पर चतुराई के साथ 1 रन लेकर उन्होंने श्रेयस को स्ट्राइक सौंप दी. संभल कर खेलना होगा यहां पर अय्यर को क्योंकि पिछले 3 मैचों में मध्यक्रम में उनकी बल्लेबाजी ने दिल्ली को मजबूती प्रदान की है. चौथी गेंद पर थर्डमैन की दिशा में अय्यर का शॉट और इसी के साथ 4 रन और. दिल्ली के लिए इस ओवर से 10 रन आए.


10 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 87/3

calenderIcon 20:46 (IST)
shareIcon

9 ओवर समाप्त हो गए है यहां पर दिल्ली की टीम हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करती नजर आ रही है. श्रेयस अय्यर 14 गेंद में 22 रन पर खेल रहे हैं वहीं पंत 3 गेंद में 2 रन बनाकर खेल रहे हैं.

calenderIcon 20:43 (IST)
shareIcon

मुनरो के जाने के बाद ऋषभ पंत आए हैं बल्लेबाजी करने के लिए वहीं गेंदबाजी में एक और बदलाव करते हुए विजय शंकर को बुलाया गया है. पहली दो गेंद में सिर्फ 2 रन लेने के बाद तीसरी गेंद पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने तीसरी गेंद पर चौका जड़ दिया. दिल्ली के लिए इस ओवर से 8 रन आए.


9 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 77/3

calenderIcon 20:38 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी में बदलाव करते हुए आज अपना पहला मैच खेल रहे अभिषेक शर्मा को गेंद सौंपी गई है, पहली गेंद पर मुनरो ने एक रन लिया, वहीं दूसरी गेंद पर श्रेयस ने भी 1 रन लेकर मुनरो को वापस स्ट्राइक दी. तीसरी गेंद पर मुनरो आगे बढ़कर शॉट खेलना चाहते थे लेकिन अभिषेक की चतुराई के चलते सिर्फ 1 रन ही मिला. पांचवी गेंद पर मुनरो ने अभिषेक की गेंद को आखिरकार लॉन्ग ऑन के ऊपर से मार दिया और 6 रन बटोरे. वहीं अगली ही गेंद पर अभिषेक ने वापसी करते हुए मुनरो को बेयरस्टो के हाथों कैच कराकर दिल्ली को तीसरा झटका दिया. मुनरो 24 गेंद में 40 रन बनाकर आउट हुए.


8 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 69/3

calenderIcon 20:34 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी में एक और बदलाव करते हुए इस बार दीपक हुड्डा को गेंदबाजी के लिए बुलाया गया है, पहली 3 गेंद में सिर्फ 2 रन देने के बाद चौथी गेंद पर श्रेयस ने खुद को जगह दी और बैकवर्ड प्वाइंट की दिशा में चौका लगाया. इस ओवर से 8 रन आए.


7 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 59/2

calenderIcon 20:30 (IST)
shareIcon

अपना तीसरा ओवर लेकर खलील आए हैं और पहली ही गेंद पर मुनरो ने आगे बढ़कर गेंद को स्क्वॉयर लेग की ऊपर से मारकर छक्का लगाया. यहां चौथी गेंद पर एक बड़ा ही जोखिम भरा रन, अगर विलियमसन की गेंद सीधी लगती तो यहां पर रन आउट हो सकते थे मुनरो, अगली गेंद शॉर्ट बॉल थी जिसे चतुराई से खेला और विकेटकीपर के ऊपर से निकाल कर 4 रन बटोरे.


6 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 51/2

calenderIcon 20:28 (IST)
shareIcon

5 ओवर के बाद दिल्ली की शुरुआत ठीक-ठाक रही है, हालांकि उसने अपने दोनों ओपनर्स को जल्दी खो दिया लेकिन कोलिन मुनरो ने रनों की गति को कम नहीं होने दिया. कॉलिन मुनरो ने 13 गेंद में 19 रन बना लिए हैं वहीं श्रेयस 4 गेंद में 7 रन बनाकर खेल रहे हैं.

calenderIcon 20:26 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी में बदलाव करते हुए पांचवे ओवर के लिए भुवनेश्वर कुमार को वापस लाया गया है, पहली गेंद पर 2 रन देने के बाद अच्छी वापसी करते हुए दूसरी गेंद खाली निकाली, तीसरी गेंद पर 1 रन, चौथी गेंद वाइड और फिर खाली फेंकी. पांचवी गेंद पर मुनरो ने जोखिम भरा रन लिया, जरा सी चूक और यहां पर एक और विकेट जा सकती थी. आखिरी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने बल्ले को खोला और थर्ड मैन की तरफ चतुराई के साथ 4 रन बटोेर.


5 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 39/2

calenderIcon 20:21 (IST)
shareIcon

खलील अहमद अपना दूसरा ओवर लेकर आए हैं और एक बार फिर खलील ने अपनी टीम को सफलता दिलाई यहां पर, अपनी दूसरी ही गेंद पर खलील ने शिखर धवन को भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच कराया. शिखर के आउट होने पर श्रेयस अय्यर आए हैं बल्लेबाजी करने, वहीं मुनरो ने आक्रामक बल्लेबाजी करना जारी रखा है. चौथी गेंद पर पहले कवर प्वाइंट की दिशा में शानदार चौका लगाया फिर अगली गेंद पर बैकवर्ड स्क्वायर लेग के ऊपर से छक्का लगाया.


4 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 30/2

calenderIcon 20:16 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी में पहला बदलाव करते हुए तीसरे ओवर के लिए संदीप शर्मा को बुलाया गया है, अभी-अभी बल्लेबाजी करने आए कॉलिन मुनरो ने दूसरी ही गेंद पर चौका लगाकर अपना खाता खोला. अगर इस गेंद पर स्लिप होती तो संदीप शर्मा को यहां पर आसानी से विकेट मिल सकती थी. चौथी गेंद पर मुनरो का एक और जोरदार चौका.


3 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 20/1

calenderIcon 20:14 (IST)
shareIcon

अपना पहला मैच खेल रहे खलील अहमद पारी का दूसरा ओवर लेकर आए हैं, और वही हुआ जिसकी उम्मीद कप्तान केन विलियमसन ने उनसे लगाई थी, पांचवी गेंद पर खलील ने पृथ्वी शॉ को बेयरस्टो के हाथों कैच कराकर आउट कराया. इस ओवर से दिल्ली के लिए महज 5 रन ही आए वो भी एक विकेट के नुकसान के साथ.


2 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 12/1

calenderIcon 20:12 (IST)
shareIcon

दिल्ली के लिए शिखर धवन और पृथ्वी शॉ पारी की शुरुआत करने आए हैं, वहीं हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार पारी की शुरुआत करने आए हैं. शिखर धवन ने तीसरी ही गेंद पर पारी का पहला चौका लगाकर टीम की बाउंड्री का खाता खोला.


पहले ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 7/0

calenderIcon 19:46 (IST)
shareIcon

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, कोलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रिस मोरिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कीमो पटेल, कगिसो रबाडा, इशांत शर्मा.


 

calenderIcon 19:44 (IST)
shareIcon

वहीं दिल्ली की टीम बिना किसी बदलाव के आज के मैच में उतरी है.

calenderIcon 19:43 (IST)
shareIcon

टीम हैदराबाद: डेविड वार्नर, जोनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, विजय शंकर, रिकी भुई, दीपक हुड्डा, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद.


 

calenderIcon 19:41 (IST)
shareIcon

हैदराबाद के लिए आज कप्तान केन विलियमसन की वापसी हुई है, हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

हैदराबाद की भी गेंदबाजी काफी मजबूत मानी जा रही है। टीम के पास राशिद खान, मोहम्मद नबी और भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाज हैं।

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

गेंदबाजी विभाग में ईशांत शर्मा, कगिसो रबादा और क्रिस मोरिस जबकि स्पिन विभाग में अक्षर पटेल और अमित मिश्रा के कंधों पर जिम्मेदारी होगी। 

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

हालांकि, दिल्ली के लिए जीत की लय कायम रखना आसान नहीं होगा क्योंकि हैदराबाद अपने घर में खेलेगी, जहां उसका शानदार रिकॉर्ड रहा है। 

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

इसके अलावा टीम को अपने विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने पिछले मैच में बेहतरीन 46 रन बनाए थे। 

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

धवन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में नाबाद 97 रन की पारी खेलकर दिल्ली को सात विकेट से शानदार जीत दिलाई थी।

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

दूसरी तरफ दिल्ली के लिए राहत की बात यह है कि उसके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फॉर्म में लौट आए हैं।

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

ऐसा माना जा रहा है कि हैदराबाद के नियमित कप्तान केन विलियम्सन टीम में लौट सकते हैं। विलियम्सन के लौटने से टीम की बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगी, जो ज्यादातर जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर पर ही निर्भर होती है। 

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा और टीम चाहेगी कि अब वह जीत की पटरी पर लौटे। 

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

पिछले दो मुकाबलों में जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है।

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

पिछले दो मुकाबलों में जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है।

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें जब इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थीं तो हैदराबाद ने दिल्ली को पांच विकेट से शिकस्त दी थी और अब दिल्ली की नजरें उस हार का बदला चुकता करने पर लगी हुई हैं।

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।