BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

IPL 2019, RR vs KXIP: केएल राहुल ने बताया कौन है आईपीएल का सबसे चुलबुला खिलाड़ी

PTI  |   Updated On : March 25, 2019 03:24:38 PM
RR vs KXIP: केएल राहुल ने बताया कौन है आईपीएल का सबसे चुलबुला खिलाड़ी

RR vs KXIP: केएल राहुल ने बताया कौन है आईपीएल का सबसे चुलबुला खिलाड़ी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के सलामी बल्लेाबज लोकेश राहुल (KL Rahul) ने रविवार को कहा कि टीम के उनके साथी और वेस्ट इंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ड्रेसिंग रूम में नटखट खिलाड़ी होने के अलावा टी20 प्रारूप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी हैं. क्रिस गेल (Chris Gayle) के सलामी जोड़ीदार लोकेश राहुल (KL Rahul) ने कहा कि उम्र बढ़ने के साथ वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी की ऊर्जा भी बढ़ती हुई लग रही है.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टीम के आईपीएल (IPL) मैच से पूर्व लोकेश राहुल (KL Rahul) ने कहा, ‘क्रिस गेल (Chris Gayle) खेल सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज हैं. लेकिन वह हमेशा मजाक करता रहता है और मेरी टांग खींचने की कोशिश करता है. वह ड्रेसिंग रूम में सीनियर खिलाड़ी लगता. बल्कि वह ड्रेसिंग रूम में सबसे नटखट और शरारती खिलाड़ी है.’

और पढ़ें: IPL 12, RR vs KXIP: जानें Dream 11 में कौन से खिलाड़ी आज मचा सकते हैं धमाल

लोकेश राहुल (KL Rahul) ने कहा, ‘मैं क्रिस गेल (Chris Gayle) के साथ काफी खेला हूं, हमें आरसीबी में कुछ वर्षों तक एक साथ बल्लेबाजी का मौका मिला और वह मुझे 21 साल का लड़का समझता है. मैंने उससे काफी कुछ सीखा. मुझे उसका साथ पसंद है.’

आज रात 8 बजे से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच मैच खेला जाएगा. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम की कमान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) संभालेंगे तो वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) टीम की कप्तानी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन करेंगे.

और पढ़ें: IPL 12, KXIP vs RR: जानें कब और कहां देख सकते हैं राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का मैच

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है और वे पहले मैच में घरेलू हालात का फायदा उठाने के लिए बेताब होंगे. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने आईपीएल (IPL) में अब तक 2417 रन बनाए हैं और वह राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

First Published: Mar 25, 2019 03:08:44 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो