BREAKING NEWS
  • मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड- Read More »
  • IND VS SA : रांची में टॉस करने मैदान में नहीं जाएंगे दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान फाफ डु प्लेसिस, जानें फिर क्‍या होगा- Read More »
  • FATF से पाकिस्‍तान को मिल गई राहत पर डार्क ग्रे लिस्‍ट में रहेगा बरकरार- Read More »

IPL12: जानें जीत का चौका लगाने के बाद क्या बोले कप्तान विराट कोहली

IANS  |   Updated On : April 25, 2019 05:31:57 PM
IPL12: जानें जीत का चौका लगाने के बाद क्या बोले कप्तान विराट कोहली

IPL12: जानें जीत का चौका लगाने के बाद क्या बोले कप्तान विराट कोहली (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि लगातार हार झेलना निराशाजनक रहता है, लेकिन वह इस जीत से काफी खुश हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि उनकी टीम के खिलाड़ी लीग में मैचों का आनंद लेना चाहते हैं. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एक समय 81 रनों पर ही अपने चार विकेट खो दिए थे, लेकिन उसके बाद एबी डिविलियर्स (AB De villiers) ने नाबाद 82 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 46 रनों की पारी खेल टीम को चार विकेट के नुकसान पर 202 का स्कोर प्रदान किया. 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के गेंदबाजों ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 185 रनों पर सीमित कर 17 रनों से जीत हासिल की.

और पढ़ें: IPL12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर बाहर हुआ यह खिलाड़ी

मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'हमने अपने आखिरी पांच में से चार मैच जीते हैं. यह पांच में से पांच हो सकते थे. हम अपने खेल का आनंद उठाना चाहते हैं. यह एक और मैच था जो शानदार था. हमारी टीम का ध्यान सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलने पर है. हम जानते हैं कि हमारी टीम अच्छी है. लगातार छह मैच हारने से हम सभी दुखी थे. मोहाली से पहले ब्रेक ने हमारी काफी मदद की.'

एबी डिविलियर्स (AB De villiers) और स्टोइनिस ने पांचवें विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इन दोनों की साझेदारी ने मैच पलट दिया. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'एबी डिविलियर्स (AB De villiers) और स्टोइनिस के बीच हुई साझेदारी ने मैच पलट दिया. एक समय हमें लग रहा था कि 175 अच्छा स्कोर होगा लेकिन एबी डिविलियर्स (AB De villiers) और स्टोइनिस ने हमें 200 के पार पहुंचा दिया.'

और पढ़ें:  IPL12, KKR vs RR: जीत की लय में वापसी के लिए भिड़ेंगी राजस्थान और कोलकाता की टीमें

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि टीम को इस लय को बरकरार रखने की जरूरत है. 

उन्होंने कहा, 'यह जरूरी है कि हम दबाव न लें. हमें बस उस तरह से खेलना है जिस तरह से हम जाने जाते हैं. छह-सात गेंदबाजों का विकल्प होना हमारी टीम के लिए अच्छी बात है. इससे मुझे चुनने में मदद मिलती है.'

First Published: Apr 25, 2019 05:31:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो