BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

IPL 12: क्रुणाल पांड्या ने बताया प्लेऑफ पर नहीं इस बात पर है मुंबई की नजर

News State Bureau  |   Updated On : April 30, 2019 10:16:16 PM
क्रुणाल पांड्या ने बताया प्लेऑफ पर नहीं इस बात पर है मुंबई की नजर

क्रुणाल पांड्या ने बताया प्लेऑफ पर नहीं इस बात पर है मुंबई की नजर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने मंगलवार को कहा कि टीम ने मौजूदा सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन तीन बार की इंडियन प्रीमियर लीग चैम्पियन (आईपीएल) प्लेऑफ के बारे में नहीं सोच रही. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है जबकि बचे हुए दो स्थान के लिए पांच टीमों के बीच रस्साकशी है.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम इस समय 12 मैच में 14 अंक के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है. गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से होगा जो इतने ही मैच में 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है.

और पढ़ें: खत्म हुआ भारतीय क्रिकेट का 2018-19 सत्र, पहली बार खेले गए 2024 मैच, फिर भी नाराज BCCI

टीम के लिए 12 मैच में आठ विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा, 'यह सत्र हमारे लिए काफी अच्छा रहा, 12 मैचों के बाद हमारे नाम पर 14 अंक है और हम काफी करीब (प्लेऑफ) हैं जबकि अभी दो मैच बचे हुए हैं.'

बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक 167 रन बनाये हैं. सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकाक और इशान किशन के साथ एक कार्यक्रम में यहां पहुंचे क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने बात की.

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा, 'मुझे लगता है हम प्लेऑफ या किसी और अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रहे. हमारा ध्यान अगले दो मैचों पर है, जो लीग मैच हैं. हम इन दोनों मैचों में अच्छा करना चाहते है, फिर देखेंगे कि प्लेऑफ की क्या स्थिति है.'

और पढ़ें: भविष्यवाणी: विराट कोहली-धोनी की वजह से World Cup जीतनें से चूक जाएगी टीम इंडिया 

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बाद टीम आखिरी लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से भिड़ेगी.

First Published: Apr 30, 2019 10:15:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो