BREAKING NEWS
  • हाथियों से खेती को बचाने के लिए किसानों ने खोजा अच्छा तरीका, किया ऐसा काम- Read More »
  • एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी', इस बार ऐसे होगी मस्ती- Read More »
  • Gold Silver Rate Today 20 Sep: सोने-चांदी में सीमित दायरे का कारोबार, मौजूदा भाव पर कैसे करें ट्रेड, जानें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स- Read More »

Viral Video: आखिर धोनी के फैंस पर क्यों आया बेटी जीवा को गुस्सा, देखें वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : May 11, 2019 10:28:19 PM
Viral Video: आखिर धोनी के फैंस पर क्यों आया बेटी जीवा का गुस्सा

Viral Video: आखिर धोनी के फैंस पर क्यों आया बेटी जीवा का गुस्सा

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को जितना उनके फैन्स पसंद करते हैं उससे ज्यादा उनकी बेटी जीवा के साथ उनकी जोड़ी के फैन्स हो गए हैं. अक्सर हमें कप्तान धोनी के सोशल मीडिया अकउंट पर जीवा धोनी (Ziva Dhoni) और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की खूबसूरत और शरारतों वाली पोस्ट देखने को मिल जाती है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा वायरल हो रहा जिसमें कैप्टन कूल की बेटी का हॉट अंदाज देखने को मिला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का बताया जा रहा है हालांकि इस वीडियो में वह दिखाई नहीं दे रही हैं लेकिन उनकी आवाज को सुना जा सकता है.

दरअसल शुक्रवार को आईपीएल (IPL) के दूसरे क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराने के बाद जब जीवा टीम बस में होटल वापस लौट रही थीं तो उस दौरान रास्ते में कुछ बाइक सवार फैंस ने जब अपने फेवरिट खिलाड़ी को देखा तो वह खुद को रोक नहीं सके.

इन फैन्स ने बस के आस-पास गाड़ी को भगाया और धोनी-धोनी की आवाज लगाने लगे. फैंस जब धोनी-धोनी की आवाज लगा रहे थे तो जीवा को यह पंसद नहीं आया.

और पढ़ें: ICC World Cup: 4 बार जब महासमर में टीमों के बीच मैच का नहीं निकला नतीजा

इस पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धोनी को गुस्सा आ गया, क्यूट जीवा ने अपने अंदाज में उन्हें ऐसा नहीं करने की नसीहत दी.

उन्होंने पहले तो धीमी आवाज में 'स्लो, स्लो..' कहा, लेकिन जब फैंस नहीं माने तो फिर वह खुद भी जोर से चिल्ला पड़ीं. यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को खेले गए क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को छह विकेट से हरा कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण के फाइनल में जगह बना ली है.

और पढ़ें: विराट कोहली से विवाद के बाद अंपायर नाइजेल लोंग को बड़ी राहत, BCCI ने कार्रवाई से किया इंकार 

बता दें कि चेन्नई आठवीं बार फाइनल में जगह बनाने में सफल रही है, जहां रविवार को उसका सामना तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस से होगा. चेन्नई और मुंबई चौथी बार आईपीएल (IPL) फाइनल खेलेंगी. इन दोनों टीमों के बीच खेले गए बीते तीन फाइनल मैचों में से दो में मुंबई और एक में चेन्नई ने जीत हासिल की है.

First Published: May 11, 2019 02:41:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो