BREAKING NEWS
  • वित्‍त मंत्री के तोहफे से झूम उठा शेयर बाजार, 828 अंकों की उछाल के साथ खुला- Read More »
  • पाकिस्तान जितनी बुराई करेगा, उतना ही ऊंचा होगा भारत का कद, जानिए किसने कही ये बात- Read More »
  • Good News: मंदी के दौर में इस कंपनी ने दिखाया बड़ा दिल, देने जा रही है 9000 नौकरियां- Read More »

IPL12: पंजाब पर जीत के बाद इस खिलाड़ी के मुरीद हुए दिनेश कार्तिक, बांधे तारीफों के पुल

IANS  |   Updated On : May 04, 2019 01:39:11 PM
IPL12: पंजाब पर जीत के बाद इस खिलाड़ी के मुरीद हुए दिनेश कार्तिक

IPL12: पंजाब पर जीत के बाद इस खिलाड़ी के मुरीद हुए दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली:  

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का मानना है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Subhman Gill) ने अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपकते हुए अपनी टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक शानदार जीत दिलाई. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम ने शुभमन गिल (Subhman Gill) के नाबाद 65 रनों की बदौलत जीत हासिल करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के प्लेआफ में जाने की उम्मीदों को कायम रखा है.

शुभमन गिल (Subhman Gill) ने पारी की शुरुआत करते हुए 49 गेंदों पर 65 रन बनाए. उनकी पारी में दो छक्के और चार चौके शामिल रहे.

और पढ़ें: IPL12: जब बेटे शुभमन ने मारी फिफ्टी तो पिता ने कैसे किया भांगड़ा, देखें Video 

मैच के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने शुभमन गिल (Subhman Gill) की तारीफ में कहा, 'यह अच्छा हुआ कि हमने शुभमन गिल (Subhman Gill) को सुनील नरेन के स्थान पर पारी शुरू करने का मौका दिया. इस युवा खिलाड़ी ने इसकी अहमियत समझी और अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपका.'

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आगे कहा कि वह फील्डिंग के दौरान अपने गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और इसी कारण उन्हें गुस्सा आया था.

पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजों और फील्डरों पर चिल्ला रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा, 'मेरे गेंदबाज और फील्डर जैसे खेल रहे थे, मैं उससे खुश नहीं था. इसीलिए मैंने सोचा कि इन्हें यह बताया जाए कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं. यह कभी-कभी होता है. लोगों ने मुझे गुस्सा करते हुए नहीं देखा है.'

और पढ़ें: ENG vs IRE: बेन फोक्स की बदौलत हार से बाल-बाल बची इंग्लैंड, इस गेंदबाज ने मचाया धमाल 

इस जीत के साथ एक तरफ जहां कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आगे जाने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं वहीं किंग्स इलेवन पंजाब का सफर समाप्त हो गया है. 13 मैचों से 10 अंक जुटाने वाली रविचंद्रन अश्विन की यह टीम अंतिम मैच में रविवार को टेबल टापर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी जबकि 13 मैचों से 12 अंक लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम रविवार को ही मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना करेगी.

First Published: May 04, 2019 01:38:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो