IPL12, CSK vs SRH: जब राशिद की गुगली पर सुरेश रैना की बत्ती हुई गुल

News State Bureau  |   Updated On : April 24, 2019 12:35:07 PM
IPL12, CSK vs SRH: जब राशिद की गुगली पर सुरेश रैना की बत्ती हुई गुल

IPL12, CSK vs SRH: जब राशिद की गुगली पर सुरेश रैना की बत्ती हुई गुल (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शेन वाटसन (96) के शानदार अर्धशतक के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में मंगलवार को सनराइजर्स सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को छह विकेट से हराकर लीग के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 175 रन का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 19.5 ओवर में चार विकेट खोकर प्राप्त कर लिया.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए एक ऐसा वक्त आया था जब टीम ने तीसरे ओवर में महज 3 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट खो दिया था. इसके बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शेन वॉटसन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की. इस दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने खेली गई 24 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 38 रनों की पारी खेली.

और पढ़ें: अपना आखिरी World Cup खेल रहे धोनी की तारीफ में कपिल देव ने बांधे पुल, कही यह बड़ी बात

सनराईजर्स सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए राशिद खान 10वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान ने गुगली फेंकी जिसे पढ़ पाने में असफल रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आगे बढ़कर शॉट मारने की कोशिश की. गेंद से पूरी तरह चूक गए सुरेश रैना (Suresh Raina) क्रीज से काफी आगे निकल गए थे जिस कारण जोनी बेयरस्टो को उनका स्टंप उखाड़ने में कोई दिक्कत नहीं हुई और 80 के स्कोर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का तीसरा विकेट गिर गया.

इससे पहले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने संदीप शर्मा के एक ओवर में 22 रन लेकर गेंदबाजों के हौसले पस्त कर दिए थे. संदीप शर्मा पावरप्ले का आखिरी ओवर लेकर आए थे इससे पहले टीम ने 5 ओवर में 1 विकेट खोकर महज 27 रन ही बनाए थे. संदीप शर्मा की पहली गेंद पर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शॉर्ट बाल पर सक्वायर की दिशा में चौका लगाया. दूसरी गेंद खाली रहने के बाद तीसरी गेंद पर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शॉर्ट फाइन लेग की तरफ खेलकर 4 रन बटोरे.

चौथी गेंद पर थर्ड मैन की तरफ और पांचवी गेंद पर स्कवॉयर लेग बाउंड्री की ओर शॉट खेलकर 2 चौके लगाए. वहीं ओवर की आखिरी गेंद पर भी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पारी का पहला छक्का लगाकर टीम के 50 रन पूरे किए.

और पढ़ें: IPL 12: कोलकाता नाईट राइडर्स ने कार्तिक समेत इन खिलाड़ियों को छुट्टी पर भेजा

मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की 11 मैचों में यह आठवीं जीत है और अब वह 16 अंकों के साथ न केवल अंकतालिका में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है, बल्कि प्लेऑफ में भी अपना स्थान पक्का कर लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 10 मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.

First Published: Apr 24, 2019 12:16:39 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो