BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

IPL 12: एम एस धोनी के लिए ब्रावो ने कही बड़ी बात, बताया CSK की जीत का राज

IANS  |   Updated On : April 11, 2019 04:23:04 PM
IPL 12: धोनी के लिए ब्रावो ने कही बड़ी बात, बताया CSK की जीत का राज

IPL 12: धोनी के लिए ब्रावो ने कही बड़ी बात, बताया CSK की जीत का राज (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की वजह से विपक्षी टीम के मैदान पर होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के मैचों में भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के समर्थक मौजूद होते हैं.

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान कहा, 'दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हमारा कप्तान है और वह सभी को आकर्षित करते हैं. आपको चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का समर्थक होने की जरूरत नहीं है, बहुत सारे दर्शक सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के प्रशंसक हैं. हमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के टीम का कप्तान होने से यही लाभ हुआ है क्योंकि जब हम अलग-अलग स्टेडियम में खेलते हैं तब भी दर्शक भारी मात्रा में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को समर्थन देते हैं. यह दर्शाता है कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं.'

और पढ़ें: IPL 12: राजस्थान के लिए करो या मरो की चुनौती, जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के प्रशंसक खेल को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) मानते हैं कि दर्शकों के समर्थन से खिलाड़ियों का खेल और निखरकर आता है.

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कहा, 'यह बहुत अच्छा है, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में लोग खेल और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) सुपर किंग्स को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं. हर मैच को देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में स्टेडियम में आते हैं और आईपीएल (IPL) की शुरुआत से पहले जब हम ट्रेनिंग करते हैं तब भी स्टैंड दर्शकों से भरे हुए रहते हैं.'

First Published: Apr 11, 2019 04:01:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो