logo-image

Dream 11, SRH vs DC: जानें आज किस खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 04 Apr 2019, 06:43 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा. यह मैच दिल्ली के होम ग्राउंड फिरोज शाह कोटला में रात 8 बजे से होगा. आंकड़ों पर नजर डालें तो इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम भारी दिख रही है. इन दोनों के बीच अब तक कुल 12 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें से 8 मैच SRH ने जीते हैं, जबकि 4 मैच दिल्ली के नाम रहे हैं.

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं.

और पढ़ें: IPL 12,DC vs SRH: जानें कब और कहां देख सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का लाइव मैच

संभावित टीमें

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)
डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्ट्रॉ, विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)
श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, क्रिस मोरिस, हनुमा विहारी, संदीप लामिछाने, राहुल तेवतिया, कगिसो रबाडा और इशांत शर्मा.

Team Dream 11
Wicket keeper
जॉनी बेयरस्टो (WK)- 9

और पढ़ें: IPL 12, DC vs SRH: कोटला के मैदान पर किसकी जीत का पलड़ा भारी, देखें आंकड़े

बल्लेबाज (Batsmen)
डेविड वार्नर- 11.0
श्रेयस अय्यर - 9.0
पृथ्वी शॉ- 9

ऑलराउंडर्स (All rounders)
विजय शंकर - 9
मोहम्मद नबी - 8.5
क्रिस मोरिस- 9.0

गेंदबाज (Bowlers)
संदीप शर्मा- 8.0
राशिद खान - 9.5
कगिसो रबाडा- 9.0
संदीप लमिछाने- 8.5