logo-image

IPL 12: मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पर जानलेवा हमला, दो भाइयों ने मिलकर क्रिकेटर के दोनों हाथ की कलाइयां काटीं

घर से बाहर निकालने के बाद हमलावरों ने प्रशांत और प्रभात को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. प्रभात ने बताया कि हमलावरों ने प्रशांत के दोनों हाथ की कलाइयों को कांच से काट दिया.

Updated on: 23 Mar 2019, 12:30 PM

गाजियाबाद:

आज से IPL का 12वां संस्करण चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में शुरू हो जाएगा. 12वें सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भिड़ेंगी. लेकिन आईपीएल के शुरू होने से पहले एक बुरी खबर आ रही है. तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी प्रशांत तिवारी पर उनके घर पर जानलेवा हमला हुआ है. प्रशांत तिवारी मुंबई टीम के स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं और होली मनाकर अपनी टीम के साथ जुड़ने वाले थे. प्रशांत पर होली की शाम करीब 4 बजे जानलेवा हमला किया गया. टाइम्स की खबर के मुताबिक होली के दिन प्रशांत गाजियाबाद स्थित अपने घर पर ही थे, तभी कुछ बदमाश उनके घर में घुस आए और उनके साथ-साथ उनके बड़े भाई प्रभात को भी खींचकर बाहर ले आए.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में बदमाशों ने खेली खून की होली, घर में घुसकर परिवार के लोगों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

घर से बाहर निकालने के बाद हमलावरों ने प्रशांत और प्रभात को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. प्रभात ने बताया कि हमलावरों ने प्रशांत के दोनों हाथ की कलाइयों को कांच से काट दिया. इसके साथ ही उन्होंने प्रशांत से कहा, ''अब तू खेलकर दिखा.'' प्रशांत तिवारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रशांत और प्रभात पर हुए हमले का आरोप उन्हीं के पड़ोसी संदीप और मंदीप पर है, ये दोनों भाई है. संदीप और मंदीप पर जानलेवा हमले के लिए पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- IPL 12 CSK vs RCB: चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में खेलेंगे ये खिलाड़ी, देखें Playing 11

जानकारी के मुताबिक होली की शाम प्रशांत और प्रभात अपने घर में तेज आवाज में बात कर रहे थे. संदीप और मंदीप को प्रशांत और प्रभात के बीच हो रही ये बातचीत बिल्कुल भी रास नहीं आई, जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी. दोनों पक्षों के बीच हो रही कहासुनी देखते ही देखते ही खून-खराबे में बदल गई. इस हमले के बाद प्रशांत का आईपीएल में हिस्सा लेने का सपना अधूरा रह गया.