logo-image

IPL 12, DC vs CSK: जन्मदिन के मौके पर केदार जाधव देंगे चेन्नई को बड़ा तोहफा? यहां देखें HitMan के दोस्त के पूरे आंकड़े

जन्मदिन के मौके पर केदार जाधव अपने बल्ले का जादू दिखा सकते हैं. बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में केदार जाधव ने 19 गेंदों पर 13 रन बनाए थे.

Updated on: 26 Mar 2019, 07:44 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज केदार जाधव का आज 35वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर केदार की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ है. टूर्नामेंट के पांचवें मैच में आज दोनों टीमें दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. दिल्ली और चेन्नई दोनों ही टीमों ने अपने पहले-पहले मुकाबले जीत लिए हैं. फिरोजशाह कोटला मैदान में आज दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला है. जहां पहले मुकाबले में चेन्नई ने बैंगलोर का हराया था, तो वहीं दिल्ली ने मुंबई को उनके घर में ही धूल चटाई थी. आज के मैच में यूं तो सभी की निहागें रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी और शिखर धवन जैसे बल्लेबाजों पर होंगी. लेकिन ऐसे में केदार जाधव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें- IPL 12: जॉस बटलर को आउट करने के बाद अश्विन ने बल्लेबाजों से कही ये बातें, विकेट लेने की वजह भी बताई

जन्मदिन के मौके पर केदार जाधव अपने बल्ले का जादू दिखा सकते हैं. बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में केदार जाधव ने 19 गेंदों पर 13 रन बनाए थे और आज के मैच में दिल्ली के माहौल में चेन्नई के शोर के साथ लय में आना चाहेंगे. बीते सीजन में केदार ने केवल एक ही मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 24 बनाए थे. इसका सीधा मतलब ये है कि आज के मैच में कैपिटल्स के खिलाफ केदार जाधव दिल्लीवालों पर बरस सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12, DC vs CSK: इतिहास गवाह है.. चेन्नई के आगे घुटने टेक देती है दिल्ली, देखें दोनों टीमों के Head TO Head आंकड़े

आइए एक नजर डालते हैं बर्थडे बॉय केदार जाधव के IPL आंकड़ों पर-
केदार जाधव ने IPL में अभी तक कुल 66 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 24.47 की औसत से 930 रन बनाए हैं. 132.29 की शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले केदार जाधव का उच्चतम स्कोर 69 है. उन्होंने आईपीएल में कुल 3 अर्धशतक भी लगाए हैं.