logo-image

IPL 12: जॉस बटलर को आउट करने के बाद अश्विन ने बल्लेबाजों से कही ये बातें, विकेट लेने की वजह भी बताई

अश्विन ने कहा कि उस मुद्दे पर कोई बहस नहीं हो सकती. मैं गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी नहीं हुआ था और वह क्रीज के बाहर थे. फैसला मुझे लेना था क्योंकि वह मेरे हिस्से की क्रीज पर मौजूद थे.

Updated on: 26 Mar 2019, 05:18 PM

जयपुर:

IPL 12 के चौथे मैच में सोमवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब ने राजस्थान को 14 रनों से हरा दिया. मैच में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने अपने ही ओवर में राजस्थान के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे जॉस बटलर को मांकडिंग आउट कर दिया था. अश्विन द्वारा बटलर को इस तरह से आउट करने के बाद उनकी काफी आलोचनाएं हो रही हैं. मैच के बाद पंजाब के कप्तान ने सभी बल्लेबाजों को सतर्क करते हुए कहा है कि उन्हें क्रीज पर काफी सावधानी बरतनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- IPL 12, DC vs CSK: इतिहास गवाह है.. चेन्नई के आगे घुटने टेक देती है दिल्ली, देखें दोनों टीमों के Head TO Head आंकड़े

पहले ही मैच में राजस्थान को हराने के बाद अश्विन ने कहा, "हम सभी जानते थे कि छह ओवर के बाद पिच धीमी हो जाएगी, इसलिए गेंदबाजों को श्रेय जाता है. मैं खुद कई प्रकार की गेंदों पर काम कर रहा था. हम पांच गेंदबाजों के साथ खेले और सभी ने दमदार प्रदर्शन किया." राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान शेन वॉर्न ने भी अश्विन को इसी वजह से आड़े हाथों लिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12: जॉस बटलर के मांकडिंग आउट होने पर अश्विन पर भड़के शेन वॉर्न, विराट कोहली को लेकर कह डाली ये बात

अश्विन ने कहा, "उस मुद्दे पर कोई बहस नहीं हो सकती. मैं गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी नहीं हुआ था और वह क्रीज के बाहर थे. फैसला मुझे लेना था क्योंकि वह मेरे हिस्से की क्रीज पर मौजूद थे. ऐसी चीजें मुकाबले के नतीजे बदल देती है और बल्लेबाजों को सावधान रहने की जरूरत है." बताते चलें कि पंजाब का अगला मुकाबला बुधवार को कोलकाता से होगा. आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली का सामना IPL चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा.