logo-image

Dream 11,SRH vs KXIP: आज इन खिलाड़ियों पर लग रहा है दांव, लिस्ट में डेविड वॉर्नर सबसे ऊपर

किंग्स 11 पंजाब भी अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 17 रनों के अंतर से हार गया था. प्लेऑफ की रेस में तेजी आने के बाद इतना तो तय है कि आज राजीव गांधी स्टेडियम में एक जबरदस्त मैच होने वाला है.

Updated on: 29 Apr 2019, 06:32 PM

हैदराबाद:

IPL 2019 का 48वां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब के बीच खेला जाएगा. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज केन विलियमसन की हैदराबाद और रविचंद्रन अश्विन की पंजाब के बीच आर-पार की लड़ाई देखने को मिलेगी. खास बात ये है कि दोनों टीमों के पास अभी 10-10 अंक हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ही किंग्स 11 पंजाब ने भी अपने 11 मैचों में से 5 जीत दर्ज किए हैं तो 6 मैचों में दोनों टीमों को हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि बेहतर करेंट रन रेट की वजह से अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स 11 पंजाब से ऊपर है. जहां हैदराबाद अंक तालिका में अभी चौथे स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब 6ठें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: प्लेऑफ की रेस को जीतने की कोशिशों में कल बैंगलोर से भिड़ेगा राजस्थान, विराट सेना बिगाड़ सकती है खेल

दोनों टीमों के आखिरी मुकाबले की बात करें तो जहां सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. जबकि वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब भी अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 17 रनों के अंतर से हार गया था. प्लेऑफ की रेस में तेजी आने के बाद इतना तो तय है कि आज राजीव गांधी स्टेडियम में एक जबरदस्त मैच होने वाला है.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

संभावित टीमें-

SunRisers Hyderabad
डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, यूसुफ पठान, रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाकिब अल हसन और भुवनेश्वर कुमार.

Kings 11 Punjab
केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, निकोलस पूरन, रविचंद्रन अश्विन, मुरुगन अश्विन, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
निकोलस पूरन- 8.5

बल्लेबाज (Batsmen)
डेविड वॉर्नर- 11.5
केएल राहुल- 10.5
क्रिस गेल- 10.5
केन विलियमसन- 9.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
रविचंद्रन अश्विन- 09
मोहम्मद नबी- 09

गेंदबाज (Bowlers)
राशिद खान- 09
मुजीब उर रहमान- 8.5
एंड्रयू टाय- 8.5
हार्डस विल्जोएन- 8.5