logo-image

IPL 12: फाइनल मुकाबले में फिल्म 'भारत' का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ

सुरक्षा को देखते हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सलमान और कैटरीना को मैदान में लाने के बजाए किसी स्टूडियो में ही रहना पड़ेगा. सलमान और कैटरीना की यह फिल्म ईद के मौके पर देशभर में रिलीज की जाएगी.

Updated on: 11 May 2019, 05:13 PM

नई दिल्ली:

IPL 2019 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा, लेकिन उससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के साथ-साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए मैच के दौरान भी नजर आएंगे. खास बात ये है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ मैच के एक सेगमेंट को होस्ट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले के प्रोमो में भी दोनों अभिनेता नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- मैनचेस्टर युनाइटेड को अलविदा कहेंगे मिडफील्डर आंद्रे हरेरा, जानें क्या है वजह

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान और कैटरीना कैफ आईपीएल के प्रोमो की शूटिंग भी कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षा को देखते हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सलमान और कैटरीना को मैदान में लाने के बजाए किसी स्टूडियो में ही रहना पड़ेगा. सलमान और कैटरीना की यह फिल्म ईद के मौके पर देशभर में रिलीज की जाएगी. सलमान खान इस साल पहली बार फिल्म 'भारत' में ही नजर आएंगे. भारत के अलावा उनकी दो और फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं. जिनमें दबंग 3 और किक 2 शामिल है.