IPL 12: आईपीएल में बैंगलोर की जबरदस्त दुर्गति होने के बाद भी खुश हैं कप्तान विराट कोहली, दिया अजीबो-गरीब बयान

News State Bureau  |   Updated On : May 05, 2019 01:18:12 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

बेंगलुरू:  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण से बाहर होकर सातवें पायदान पर रही हो, लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि उनकी टीम ने प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं रहा. बैंगलोर को इस संस्करण की शुरुआत में लगातार छह मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बैंहतर किया. बता दें कि बैंगलोर ने अपने 14 में से 5 मैचों में जीत हासिल की और 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. जबकि बैंगलोर का एक मैच राजस्थान के साथ बारिश की वजह से रद्द हो गया था.

ये भी पढ़ें- IPL 12, MI vs KKR: लीग के आखिरी मैच में आमने-सामने होंगे मुंबई और कोलकाता, रोहित के हाथ में है KKR और SRH का नसीब

कोहली ने शनिवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा, "अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है." कोहली ने कहा, "हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बैंहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया. हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला. हमें इस पर गर्व है." बैंगलोर की टीम ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 11 अंक अर्जित किए.

First Published: May 05, 2019 01:18:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो