Dream 11, RCB vs SRH: बैंगलोर-हैदराबाद के मैच में इन खिलाड़ियों पर लग रहा है जबरदस्त दांव, विराट कोहली सबसे ऊपर

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 05, 2019 06:55:52 AM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

बेंगलुरू:  

IPL 2019 का 54वां मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज हैदराबाद को बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी. वहीं दूसरी ओर यदि आज केन विलियमसन की हैदराबाद पर विराट कोहली की बैंगलोर भारी पड़ी तो हैदराबाद का प्लेऑफ में जाने का रास्ता बेहद कठिन हो जाएगा. टूर्नामेंट में बैंगलोर के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, ऐसे में ये हैदराबाद का खेल बिगाड़ सकते हैं. फिलहाल अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद चौथे स्थान पर है. हैदराबाद ने अपने 13 मैचों में से 6 मैच जीते हैं और 7 में हार का सामना करना पड़ा है, हैदराबाद के पास अभी 12 अंक हैं. दूसरी ओर बैंगलोर ने अपने 13 मैचों में से केवल 4 ही मैच जीते हैं जबकि 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान के खिलाफ खेला गया बैंगलोर का एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. अंक तालिका में सबसे नीचे पड़े बैंगलोर के पास अभी केवल 9 ही अंक हैं.

ये भी पढ़ें- BCCI के CEO पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा सीएबी, CJI को किया गया सूचित

हैदराबाद और बैंगलोर के आखिरी मैचों की बात करें तो विराट की टीम का आखिरी मैच राजस्थान के खिलाफ खेला गया था, जो बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद का मुंबई के साथ खेला गया आखिरी मैच टाई हो गया था, जिसके बाद सुपरओवर में मुंबई ने हैदराबाद को हरा दिया था. हैदराबाद को जहां जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की कमी खल रही है तो वहीं दूसरी ओर मनीष पांडेय की जबरदस्त फॉर्म से थोड़ी राहत भी मिली है.

ये भी पढ़ें- ब्लेनहीम पैलेस में लगाया जा रहा है सोने का कमोड, महल में जाकर कोई भी कर सकेगा इस्तेमाल

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

Royal Challengers Bangalore
पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, हेनरिक क्लासेन, गुरकीरत सिंह, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर.

SunRisers Hyderabad
रिद्धिमान साहा, मार्टिन गुप्टिल, मनीष पांडेय, केन विलियमसन, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद खलील, बसिल थंपी.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
पार्थिव पटेल- 09

बल्लेबाज (Batsmen)
एबी डिविलियर्स- 10.5
विराट कोहली- 10.5
केन विलियमसन- 10
मनीष पांडेय- 9.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
मोहम्मद नबी- 09
विजय शंकर- 8.5

गेंदबाज (Bowlers)
युजवेंद्र चहल- 09
राशिद खान- 09
उमेश यादव- 8.5
नवदीप सैनी- 8.5

First Published: May 04, 2019 07:14:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो