IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग देख बुरी तरह से डर गए थे विराट कोहली, मैच के बाद दिया ये बयान

IANS  |   Updated On : April 22, 2019 05:29:44 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

बेंगलुरू:  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हार झेलनी पड़ी हो, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की पारी ने सभी का दिल जीत लिया. विजेता कप्तान विराट कोहली ने भी माना कि धोनी की दमदार बल्लेबाजी ने उनके मन में डर पैदा कर दिया था. धोनी ने रविवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ 48 गेंदों पर नाबाद 84 रनों की पारी खेली. हालांकि, वह टीम को जीत नहीं दिला सके.

ये भी पढ़ें- IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने

मैच के बाद कोहली ने कहा, "काफी चीजें महसूस कर रहा हूं. हम 19वें ओवर से पहले तक बैंहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे. इस तरह की पिच पर जहां ओंस थी, 160 के लक्ष्य को डिफेंड करके हमारी टीम ने बैंहतरीन काम किया. आखिरी गेंद पर जो हुआ उसकी मुझे अपेक्षा नहीं थी. छोटे अंतर से मैच जीतकर अच्छा लगा. हमने छोटे अंतर से कई मुकाबले हारे हैं. धोनी ने वही किया जिसमें वह माहिर हैं, उन्होंने हमें डरा दिया."

ये भी पढ़ें- IPL 12, RR vs DC: आज सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमने-सामने होंगे दिल्ली और राजस्थान, अपने चरम पर होगा रोमांच

कोहली ने कहा, "पहले छह ओवर में हमने सोचा कि गेंद बल्ले पर नहीं आ रही है. पार्थिव और डिविलियर्स ने पारी को संभाला और बीच में हमें लगा कि इस पिच पर 175 एक अच्छा टोटल होगा. हमने सोचा हमें 15 रन और बनाने चाहिए थे." इस जीत के बाद तालिका में आखिरी पायदान पर काबिज बैंगलोर के छह अंक हो गए हैं.

First Published: Apr 22, 2019 05:29:37 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो