logo-image

IPL 12: लसिथ मलिंगा ने किया ये अनोखा कारनामा, 12 घंटे के अंदर खेल लिए दो मैच.. रिपोर्ट पढ़ रह जाएंगे दंग

जहां एक ओर उन्होंने IPL में चेन्नई के खिलाफ 34 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया को वहीं दूसरी ओर उन्होंने श्रीलंका में खेले गए सुपर 4 टूर्नामेंट के एक मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 49 रन देकर 7 विकेट चटकाए.

Updated on: 05 Apr 2019, 12:34 PM

कैंडी:

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने वो कारनामा कर दिखाया है, जिसके बारे में सोचना भी काफी मुश्किल है. एक क्रिकेटर की जिंदगी इतनी व्यस्त होती है कि उनके लिए इतना समय भी नहीं होता कि वे अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिता सकें. लेकिन ऐसे दौर में भी लसिथ मलिंगा ने 12 घंटों के भीतर दो मैच खेल लिए. मलिंगा ने अपना पहला मैच IPL 2019 में मुंबई इंडियंस के लिए बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेला तो वहीं वे अपना दूसरा मैच खेलने के लिए सीधे श्रीलंका रवाना हो गए. खास बात ये है कि क्रिकेट को लेकर इतने जुनूनी रहने वाले मलिंगा ने दोनों ही मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें- IPL 12, RCB vs KKR: आज कोलकाता से भिड़ेगी विराट कोहली की 'FLOP TEAM', देखिए किसमें कितना है दम

जहां एक ओर उन्होंने IPL में चेन्नई के खिलाफ 34 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया को वहीं दूसरी ओर उन्होंने श्रीलंका में खेले गए सुपर 4 टूर्नामेंट के एक मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 49 रन देकर 7 विकेट चटकाए. मलिंगा ने IPL के 20 ओवर वाले मैच के अलावा श्रीलंका के कैंडी में लिस्ट-ए मैच में 50 ओवर का गेम खेला था. बुधवार रात को आईपीएल मैच में मुंबई को जीत दिलाने के बाद मलिंगा गुरुवार की सुबह ही कैंडी के लिए निकल पड़े और अपने लिस्ट-ए करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें- IPL 12, DC vs SRH: हैदराबाद ने लगाई जीत की हैट्रिक, दिल्ली को 5 विकेट से हराया

लसिथ मलिंगा की धारदार गेंदबाजी की बदौतल ही उनकी टीम गॉल ने कैंडी को 156 रनों के बड़े स्कोर से हरा दिया. गौरतलब है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने लसिथ मलिंगा को केवल इसी महीने (अप्रैल) के लिए आईपीएल में खेलने की परमिशन दी थी. लेकिन आईपीएल के साथ-साथ वे अपने देश में घरेलू क्रिकेट भी खेलने के लिए पहुंच गए.