ICC CWC 2019: युवराज सिंह ने इन दो देशों को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार, देखें युवी की TOP 3 टीम

News State Bureau  |   Updated On : May 05, 2019 06:55:03 AM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

मुंबई:  

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने आगामी विश्व कप में भारत और मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे युवराज ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान यह बातें कहीं. युवराज ने कहा, "मेरी पहली दो टीमें भारत और इंग्लैंड हैं. निश्वित रूप से डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ के आने से ऑस्ट्रेलिया भी दावेदार है. वेस्टइंडीज भी मजबूत टीम दिख रही है. हालांकि अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. मुझे लगता है कि भारत और इंग्लैंड पहली दो टीम होंगे और तीसरी टीम ऑस्ट्रेलिया होगी."

ये भी पढ़ें- IPL12, DC vs RR: ऋषभ पंत ने खेली 'Pantastic' पारी, दिल्ली ने राजस्थान को 5 विकेट से हराया

युवराज ने भारतीय टीम के मध्यक्रम को लेकर कहा कि हार्दिक पांड्या के होने से टीम मजबूत दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हार्दिक विश्व कप में अच्छा करेंगे. युवराज ने कहा, " मैं उनसे (हार्दिक) बात कर रहा था जहां मैंने उसे कहा कि आपके पास विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का मौका है. वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं वह कमाल का है और मैं उम्मीद करूंगा कि वह इस फॉर्म को विश्व कप तक जारी रखें." बता दें कि युवराज सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे फिलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- BCCI के CEO पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा सीएबी, CJI को किया गया सूचित

आईपीएल के 12वें सीजन में भी उन्हें ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया गया है. युवराज ने IPL 2019 में अभी तक केवल 4 ही मैच खेले हैं और उन्होंने 98 रन बनाए हैं. आईपीएल के 12वें सीजन में युवराज के बल्ले से कोई खास कमाल देखने को नहीं मिला है. इस सीजन उनका अधिकतम स्कोर 53 रहा है.

First Published: May 04, 2019 10:58:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो