logo-image

IPL 12: हैदराबाद से हारने के बाद सीजन में पहली बार कप्तान बने सुरेश रैना को लगा जोर का झटका, दिया ये बयान

हैदराबाद से मैच हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की गैरमौजूदगी में इस मैच में कप्तानी करने वाले रैना ने कहा कि धोनी अब पूरी तरह से फिट हैं और वे अगले मैच में खेल सकते हैं.

Updated on: 18 Apr 2019, 04:11 PM

हैदराबाद:

बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली छह विकेट की हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि यह हार टीम की आंखें खोलने के लिए काफी हैं. बता दें कि कल खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी आराम पर थे, लिहाजा सुरेश रैना को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 61) और डेविड वॉर्नर (50) के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2019 के 33वें मैच में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया था. रैना ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमें और ज्यादा स्ट्राइक रोटेट करना चाहिए था. हमने 30 रन कम बनाए. लेकिन यह हार टीम की आंखें खोलने की लिए काफी है."

ये भी पढ़ें- IPL 12, SRH vs CSK: 'तू जा मैं आया', कुछ ऐसा रहा चेन्नई सुपरकिंग्स का हाल.. हैदराबाद को 133 का लक्ष्य

धोनी की गैरमौजूदगी में इस मैच में कप्तानी करने वाले रैना ने कहा, "धोनी अब फिट हैं और वह अगले मैच में खेल सकते हैं." रैना ने मैच में दो विकेट लेने वाले इमरान ताहिर की तारीफ करते हुए कहा, "ताहिर हमें अधिक विकेट दिला रहे हैं और उन्होंने आज भी ऐसा ही किया. आपको जब भी विकेट की जरूरत होती है, आप उन्हें गेंद दीजिए, वह आपको विकेट निकालकर देंगे." बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही थी. चेन्नई की सलामी जोड़ी शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस के अलावा चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका. चेन्नई ने 20 ओवर में केवल 132 रन ही बनाए थे.

ये भी पढ़ें- IPL 12, SRH vs CSK: 'थाला' के बिना चेन्नई सुपरकिंग्स फेल, 6 विकेट से जीता सनराइजर्स हैदराबाद

133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइडर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी शानदार रही. हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की. डेविड वॉर्नर ने ताबड़तोड़ 25 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर जॉनी बेयरस्टो ने 44 गेंदों में 61 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. कप्तान केन विलियमसन ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और महज 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. फिर बेयरस्टो ने टीम की कमान अपने कंधों पर उठाई और हैदराबाद को एक बेहद अहम मैच में जीत दिलाकर हार के सिलसिले को रोक डाला.