BREAKING NEWS
  • karwa chauth 2019: देश में दिखा चांद, सुहागिनों ने खोला करवा चौथ का व्रत- Read More »

IPL 12, SRH vs CSK: कुछ ही देर बाद धोनी के धुरंधरों से होगा मुकाबला, आज हारे तो डूब जाएगी उगते हैदराबाद की लुटिया

Sunil Chaurasia  |   Updated On : April 17, 2019 07:11:46 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

हैदराबाद:  

IPL 2019 के 33वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होगा. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में सनराइजर्स की साख दांव पर लगी हुई है, क्योंकि काफी ताकतवर होने के बाद भी यह टीम लगातार अपने 3 मुकाबले हारकर हैट्रिक लगा चुकी है. सनराइजर्स की पूरी कोशिश होगी कि वे इस हार के सिलसिले को आज अपने लोकल ग्राउंड में खत्म कर सफर में आगे बढ़े. तो वहीं दूसरी ओर 'महेंद्र बाहुबली' की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स विजय रथ पर सवार है. जीत का चौका लगा चुकी चेन्नई आज हैदराबाद को हराकर विजय का 'पंजा' लहराने की कोशिश करेगी. IPL 12 में चेन्नई सुपरकिंग्स आज पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आमने-सामने होगी.

ये भी पढ़ें- IPL 12: इस कीवी गेंदबाज ने कहा- विश्व कप में बदल जाएगी कोहली की किस्मत, लगातार हार के बाद भी विराट की हुई जबरदस्त तारीफ

चेन्नई सुपरकिंग्स यदि आज हैदराबाद को हरा देती है तो प्लेऑफ में उसका स्थान पक्का हो जाएगा. सीएसके 8 मैच में से 7 मैच में जीत हासिल कर 14 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में टॉप पर है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को 7 मैच में से 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद के पास अभी महज 6 अंक है और वह तालिका में भी अभी 6ठें स्थान पर है. 14 अप्रैल को खेले गए अपने आखिरी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 39 रनों की शिकस्त झेलनी पड़ी थी. दिल्ली कैपिटल्स के 156 रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम मात्र 116 रन बनाकर ढेर हो गई थी. जबरदस्त बैटिंग ऑर्डर होने के बावजूद डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के अलावा हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया था.

ये भी पढ़ें- IPL 12: क्रिस गेल से मिलने के लिए तड़प रहा था किंग्स 11 पंजाब का ये खिलाड़ी, यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू

वहीं दूसरी ओर, चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आखिरी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया था. चेन्नई के लिए सबसे अच्छी बात यही है कि उनकी टीम के सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. धोनी के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज और फील्डर भी मैच जीतने के लिए जान फूंक रहे हैं. चेन्नई के लिए इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और दीपक चाहर की तिकड़ी ने विपक्षी टीमों की नाक में दम कर रख है.

टीमें:


चेन्नई: अंबाती रायडू, शेन वाटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, दीपक चहर, शार्दूल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, मुरली विजय, ध्रुव शौरे, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, मिशेल सैंटनर, डेविड विली, सैम बिलिंग्स, समीर, मोनू कुमार, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, मोहित शर्मा.

हैदराबाद: भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), केन विलियम्सन, डेविड वार्नर, अभिषेक शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गुप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, रिद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर, शाकिब अल हसन और बिली स्टानलेक.

First Published: Apr 17, 2019 07:11:40 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो