BREAKING NEWS
  • अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री से मिलकर लगाई गुहार- Read More »
  • Rupee Open Today 16th Oct 2019: डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया कमजोर, 5 पैसे गिरकर खुला भाव- Read More »
  • PMC Bank : महिला खाताधारक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने बताया इस वजह से की खुदकुशी- Read More »

IPL 12: KKR का टॉप ऑर्डर ध्वस्त करने के बाद दीपक चाहर ने इस शख्स को दिया क्रेडिट, मैच के बाद कही ये बात

Sunil Chaurasia  |   Updated On : April 10, 2019 01:36:08 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

चेन्नई:  

IPL 2019 में सबसे ताकतवर टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के हौंसले बुलंद है. कोलकाता पर जीत हासिल करने के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर से पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ गई है. दिनेश कार्तिक के प्लान और आंद्रे रसेल के तूफान पर पूरी तरह से ब्रेक लगाने से मिली जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने पूरी टीम की तारीफ की. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने आई कोलकाता की टीम को पहले ही ओवर में झटका देने वाले चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी शानदार गेंदबाजी का श्रेय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12: कोलकाता के सिर से 'जीत का नशा' उतारने के बाद धोनी ने दिया ये बयान, भज्जी और ताहिर को बताया 'पुरानी शराब'

दीपक चाहर ने मैच के बाद कहा कि वह जब चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ टेबल टेनिस खेलते हैं तो वे अपनी गेंदबाजी के बारे में चर्चा करते हैं. चाहर ने मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच में केकेआर के 3 बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन के लिए रवाना किया था. चाहर ने अपने 4 ओवर में 20 देकर 3 विकेट लिए थे. चाहर ने क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा और नीतीश राणा का विकेट लिया था. उनकी दमदार गेंदबाजी की वजह से कोलकाता का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया था, जिसके बाद आंद्रे रसेल को छोड़कर उनका कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका.

ये भी पढ़ें- IPL 12, MI vs KXIP: मुंबई इंडियंस पर मुसीबत बनकर टूट सकते है पंजाब के खिलाड़ी, रोहित पर भारी दिख रहे हैं अश्विन

धारदार गेंदबाजी के लिए चेन्नई के दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया. कोलकाता पर जीत हासिल करने के बाद चाहर ने कहा, "मैं जानता था कि हम चेन्नई में बहुत सारे मुकाबले खेलेंगे. इसलिए मैंने स्लोअर बॉल और यॉर्कर पर काम किया. मैं ड्रेसिंग रूम में धोनी के साथ बहुत समय बिताता हूं और टेबल टेनिस खेलते समय उनसे बहुत कुछ सीखता हूं." चेन्नई की टीम फिलहाल, 10 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर काबिज है.

First Published: Apr 10, 2019 01:36:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो