BREAKING NEWS
  • ये हैं वे तीन हत्यारे, जिन्होंने की थी कमलेश तिवारी की हत्या, पुलिस ने जारी की तस्वीर- Read More »
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

IPL 12: कोलकाता के सिर से 'जीत का नशा' उतारने के बाद धोनी ने दिया ये बयान, भज्जी और ताहिर को बताया 'पुरानी शराब'

Sunil Chaurasia  |   Updated On : April 10, 2019 12:30:12 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

चेन्नई:  

IPL 2019 में सबसे ताकतवर टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के हौंसले बुलंद है. कोलकाता पर जीत हासिल करने के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर से पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ गई है. दिनेश कार्तिक के प्लान और आंद्रे रसेल के तूफान पर पूरी तरह से ब्रेक लगाने से मिली जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने पूरी टीम की तारीफ की. उन्होंने इस जीत को टीम वर्क का परिणाम बताया. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने दो लोगों की विशेष रूप से चर्चा की. चेन्नई के कप्तान ने टीम के हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की तारीफ करते हुए कहा कि ये दोनों गेंदबाज पुरानी शराब की तरह लगातार परिपक्व हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12, MI vs KXIP: मुंबई इंडियंस पर मुसीबत बनकर टूट सकते है पंजाब के खिलाड़ी, रोहित पर भारी दिख रहे हैं अश्विन

धोनी ने भज्जी और ताहिर की कसी हुई गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उम्र महज एक संख्या होती है, जिसे इन दोनों खिलाड़ियों ने एक बार फिर साबित कर दिया है. हरभजन सिंह ने मंगलवार को खेले गए कोलकाता के खिलाफ मैच में अपने 4 ओवर में महज 15 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए थे. तो वहीं दूसरी ओर इमरान ताहिर ने भी अपने 4 ओवर के स्पेल में 21 रन देकर दो विकेट लिए थे. दोनों गेंदबाजों ने अपने-अपने पहले ओवर में चेन्नई सुपरकिंग्स को सफलता दिलाई थी. दोनों गेंदबाजों द्वारा लिए गए विकेट की वजह से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी टीम जबरदस्त दबाव में आ गई थी.

मैच के बाद धोनी ने कहा, ''भज्जी ने जितने भी मैच खेले हैं उसमें दमदार प्रदर्शन किया है. मुझे जब भी जरूरत महसूस हुई है मैंने इमरान पर भरोसा किया है और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. कुल मिलाकर हमारा गेंदबाजी क्रम अच्छा लग रहा है, लेकिन जब हम बेहतरीन टीम के खिलाफ सपाट विकेट पर छोटी बाउंड्री के साथ खेलेंगे तो हमें पता चलेगा कि हमारे लिए सबसे अच्छा गेंदबाजी क्रम कौन सा होगा."

First Published: Apr 10, 2019 12:30:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो