IPL 12, CSK vs KXIP: फाफ डु प्लेसिस ने पहले ही मैच में उड़ाया पंजाब का धुंआ, चेन्नई ने बनाए 160 रन

IANS  |   Updated On : April 06, 2019 06:23:34 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

चेन्नई:  

चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 160 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया है. चेन्नई को धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत मिली थी और उम्मीद थी कि अंत में वह एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाएगी, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट लेकर उसकी लय खराब कर दी और चेन्नई बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. अश्विन के अलावा चेन्नई को कोई और गेंदबाज विकेट नहीं ले सका. उन्होंने फाफु डु प्लेसिस (54) और शेन वाटसन (26) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 56 रनों की साझेदारी को तोड़ा. वाटसन, अश्विन का पहला शिकार बने.

ये भी पढ़ें- IPL 12: लगातार 5वां मैच हारने के बाद विराट कोहली की इस तस्वीर ने फैंस को रुला दिया, लोगों ने टूटे दिल के साथ कही ये बातें

इस सीजन का अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे डु प्लेसिस दूसरे छोर से रन बना रहे थे. अर्धशतक पूरा करने के बाद वह अश्विन का दूसरा शिकार बने. डु प्लेसिस का विकेट 100 के कुल योग पर गिरा. उन्होंने 38 गेंदों पर दो चौके और चार छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली. डु प्लेसिस के जाने के बाद अश्विन ने अगली ही गेंद पर सुरेशा रैना (17) को भी पवेलियन भेज दिया. चेन्नई का बड़ा स्कोर तक पहुंचना मुश्किल लग रहा था लेकिन महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायडू ने चौथे विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया. धोनी ने 23 गेंदों पर चार चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 37 रनों की पारी खेली. वहीं रायडू ने 15 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 21 रन बनाए.

First Published: Apr 06, 2019 06:23:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो