BREAKING NEWS
  • तमिलनाडु के कांचीपुरम में बड़ा धमाका, एक आदमी की मौत और 4 घायल- Read More »
  • पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से SPG सुरक्षा वापस ले सकती है सरकार- Read More »
  • Sensex Open Today 26 Aug: शेयर बाजार में जोरदार तेजी, सेंसेक्स 663 प्वाइंट उछला- Read More »

IPL 12, RCB vs RR: हैट्रिक लेने वाले श्रेयस गोपाल की जमकर हो रही है तारीफ, इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने कह दी ये बात

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 01, 2019 04:30 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

बेंगलुरू:  

बैंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए IPL 2019 का 49वां मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. यह इस सीजन का पहला ऐसा मैच है, जो बारिश की वजह से बैंनतीजा रहा. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन लगातार हो रही बारिश की वजह से खेल काफी देर तक रुका रहा. जिसके बाद मैच को 5-5 ओवर के प्रारूप में बदल दिया गया. पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ताबड़तोड़ शुरुआत की. बैंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने पारी की शुरुआत की. पहला ओवर कराने के लिए वरुण एरॉन ने अपने ओवर में 23 रन खर्च कर दिए थे.

जिसके बाद राजस्थान ने अपने सबसे भरोसेमंद गेंदबाज श्रेयस गोपाल के हाथ में गेंद थमाई थी, शुरुआती तीन गेंद पर 12 रन खर्च करने के बाद गोपाल ने अगली तीन गेंदों पर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस को आउट कर पवेलियन भेज दिया. श्रेयस गोपाल ने 5 ओवर के मैच में बैंगलोर के खिलाफ जबरदस्त हैट्रिक ली. यह इस सीजन की दूसरी हैट्रिक है, इससे पहले किंग्स 11 पंजाब के सैम कर्रन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हैट्रिक ली थी. हालांकि यह 5-5 ओवर का मैच भी पूरा नहीं हो सका. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 62 बनाए थे. जिसके बाद 63 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान केवल 3.2 ही बैटिंग कर सकी, जिसके बाद बारिश ने एक बार फिर मैच में खलल डाल दिया.

जिसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया. मैच के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल मैच में हैट्रिक लेने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा स्पिनर श्रेयस गोपाल की जमकर तारीफ की है. आईपीएल के 12वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले ब्रैथवेट ने ट्वीटर पर लिखा, "शानदार प्रदर्शन गोपाल. आपको इससे बैंहतर हैट्रिक नहीं मिल सकती." गोपाल की हैट्रिक हालांकि टीम के काम नहीं आई और रॉयल्स को दो जरूरी अंक नहीं मिल सके क्योंकि मैच रद्द हो गया. इस मैच में बारिश का बोलबाला रहा.

First Published: Wednesday, May 01, 2019 04:30:32 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League, Royal Challengers Bangalore, Rajasthan Royals, Ajinkya Rahane, Virat Kohli, Shreyas Gopal, Hat Trick In Ipl, Hat Trick In Ipl 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो