IPL 12: चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नहीं बढ़ रही उम्र! भारत के पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात

IANS  |   Updated On : April 24, 2019 04:36:10 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

कोलकाता:  

बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व प्रमुख और भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर किरण मोरे ने कहा है कि महेंद्र सिह धोनी इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने रविवार को आईपीएल के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 48 गेंदों पर पांच चौके और सात छक्के के सहारे नाबाद 84 रन की पारी खेली. चेन्नई को मैच जीतने के लिए छह गेंदों पर 26 रन बनाने थे और धोनी ने उमेश यादव के इस ओवर में 24 रन बटोरकर मैच लगभग बैंगलोर से जीत ही लिया था लेकिन टीम एक रन से हार गई. मोरे ने कहा कि जैसा कि लोगों ने हाल के दिनों में उन्हें लिखा है कि धोनी 37 साल की उम्र में अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: भारत नहीं बल्कि ये टीम है विश्व कप की असली दावेदार! ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी का उम्र नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए उनका फिटनेस मायने रखती है. मोर ने कहा, "वाह. वह शानदार था. यह एक शानदार पारी थी और यह पारी केवल इस बात को दिखाता है कि उम्र कभी एक मापदंड नहीं है. धोनी इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उनके लिए उम्र महज एक नंबर है. सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज, सभी अपने करियर के आखिर में पूरी क्षमता के साथ खेले हैं."

ये भी पढ़ें- IPL12: हैदराबाद पर जीत के बाद धोनी ने दिया हेल्थ अपडेट, हरभजन ने इस बात पर जताई खुशी

धोनी इस समय आईपीएल में सात मैचों में 314 रन बना चुके हैं. वह आईपीएल में 200 छक्के मारने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. आईपीएल में अब उनके 203 रन छक्के हो गए हैं. मोरे ने आगे कहा, "उनकी इस पारी ने मुझे 2006 की याद दिला दी. उस समय एक युवा धोनी ने तूफान मचा दिया था." उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से विश्व कप में वह भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे." चेन्नई की इस सीजन में अभी भी 14 अंकों के साथ तालिका में चोटी पर कायम है.

First Published: Apr 24, 2019 04:36:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो