BREAKING NEWS
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »

बड़ी खबर: IPL में खेल रहे खिलाड़ियों पर हो सकता है आतंकी हमला, खूफिया सूत्रों ने बताई ये बातें

Sunil Chaurasia  |   Updated On : April 12, 2019 01:57:37 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

मुंबई:  

भारत में चल रहे IPL पर संकट के बादल मंडराते दिखाई दे रहे हैं. देश के खूफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक IPL 12 में खेल रहे खिलाड़ियों पर आतंकवादी हमले का खतरा है. खूफिया सूत्रों से मिली इस जानकारी के तुरंत बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक आतंकवादी होटल, बस में सफर के दौरान और पार्किंग एरिया में IPL में खेल रहे खिलाड़ियों पर हमला कर सकते हैं. खूफिया सूत्रों ने बताया कि एटीएस द्वारा पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों ने पूछताछ के दौरान आईपीएल खिलाड़ियों पर हमले की बात कही थी. आतंकियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने ट्राइडेंट होटल से वानखेड़े स्टेडियम तक रेकी की थी.

ये भी पढ़ें- IPL 12: अंपायर के फैसले से नाराज धोनी ने ग्राउंड में घुसकर मचा दिया बवाल, मैच रेफरी ने डाली ये सजा

IPL 2019 पर आतंकी साए की बात सामने आते ही मुंबई पुलिस अलर्ट पर है. इसके साथ ही कई सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है. सुरक्षा अधिकारियों को खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए ऑर्डर्स भी दे दिए गए हैं. ऑर्डर्स में कहा गया है कि खिलाड़ियों को ले जा रही बस के साथ एस्कॉर्ट के लिए कॉम्बेट वाहनों का भी इस्तेमाल किया जाए. इस सभी के अलावा जिन होटलों में भी खिलाड़ियों को ठहरना है और जिन स्टेडियम में भी मैच होने हैं, सभी की सुरक्षा को बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए हैं. आतंकी हमलों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने खिलाड़ियों के लिए भी निर्देश जारी किए हैं. पुलिस ने खिलाड़ियों को बिना सुरक्षा के बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बाजारों में जल्द आएगा ये अनोखा कंडोम, पार्टनर की सहमति के बिना नहीं खुलेगा पैकेट

गौरतलब है कि 15 मार्च 2019 को एक हमलावर ने न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की मस्जिदों में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस हमले में करीब 50 लोग मारे गए थे. मस्जिद में गोलीबारी के दौरान वहां बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी भी मौजूद थे, जो वहां से पूरी तरह से सुरक्षित बाहर निकल आए थे. हमले के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर गई बांग्लादेश ने साथी टीम के साथ संयुक्त बातचीत कर दौरे को वहीं खत्म कर दिया था.

First Published: Apr 12, 2019 01:57:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो