IPL 12 Final: असहनीय दर्द और खून की धाराएं भी नहीं तोड़ सकीं शेन वॉटसन का हौसला, आखिरी दम तक योद्धा की तरह लड़ते रहे

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 14, 2019 09:27:19 AM
image courtesy: chennai super kings/ twitter

image courtesy: chennai super kings/ twitter (Photo Credit : )

हैदराबाद:  

IPL 2019 के फाइनल मुकाबले में बेशक मुंबई इंडियंस ने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर खिताब जीत लिया हो लेकिन मुंबई की जीत से ज्यादा चेन्नई की हार के चर्चे हो रहे हैं. मैच में ऐसे कई खास पल देखने को मिले जिसने क्रिकेट फैंस को भावुक कर दिया. इन्हीं में से एक पल वो भी था जब 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ओपनिंग करने वाले शेन वॉटसन भयानक दर्द से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने फिर भी हार नहीं मानी और अपनी टीम के स्कोर को आगे बढ़ाते रहे.

ये भी पढ़ें- BAN vs WI: बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को चटाई धूल, 5 विकेट से हराकर फाइनल में पक्की की जगह

शेन वॉटसन बैटिंग के दौरान जबरदस्त दर्द से कराह रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके घुटने से लगातार खून भी बह रहा था, लेकिन उन्होंने बैटिंग नहीं छोड़ी और अंत तक खेलते रहे. आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे ज्यादा 59 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 4 छक्के और 8 चौके शामिल थे. हालांकि वे अपनी टीम को फाइनल मुकाबला जीताने में असफल रहे और क्रुणाल पांड्या के हाथों रन आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए थे.

ये भी पढ़ें- Video: क्या थर्ड अंपायर के गलत फैसले की वजह से हारा चेन्नई? जबरदस्त बहस का विषय बना धोनी का विकेट

अब सोशल मीडिया पर शेन वॉटसन की इस बहादुरी और जाबांजी की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. जिसमें क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि अन्य लोग भी शेन वॉटसन की जमकर तारीफें कर रहे हैं. खुद चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर भी शेन वॉटसन की इस जाबांजी की फोटो शेयर करते हुए उनकी बहादुरी की तुलना ईश्वर से की है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेन वॉटसन को असली चैंपियन बताया है.

First Published: May 14, 2019 09:13:08 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो