IPL 12: RCB से नाराज फैन ने विराट के लिए कहा- यह बेशर्म कप्तान अपनी टीम पर विश्वास नहीं करता

IANS  |   Updated On : April 02, 2019 06:45:24 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL (Photo Credit : )

बेंगलुरू:  

बेशक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर IPL 2019 (इंडियन प्रीमियर लीग) में अभी तक कोई बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाई हो, लेकिन यह टीम करोड़ों प्रशंसकों को अपनी ओर खींचने में काफी हद तक सफल रही है. टीम के पास विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं जो बैंगलोर के लिए प्रशंसक बटोरने के लिए काफी हैं. IPL 12 में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली 118 रनों की शर्मनाक हार के बाद से टीम के प्रशंसक इससे बेहद निराश देखे जा रहे हैं. उन्होंने टीम के प्रति अपनी निराशा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KXIP vs DC: पंजाब की जीत के साथ ही मैदान पर बने कई रिकॉर्ड्स, दिल्ली के माथे पर लग गया ये कलंक

बैंगलोर के लिए ही ऐसे एक प्रशंसक नवीन सेठी ने ट्वीटर पर लिखा, "कोई कृपया करके आरसीबी से विराट कोहली को हटा दे. यह बेशर्म कप्तान अपनी टीम पर विश्वास नहीं करता है और सिर्फ अपनी पब्लिसिटी चाहता है. इसी का परिणाम हम हार के बाद हार के रूप में देख रहे हैं. विराट कोहली कुछ शर्म करो और गौतम गंभीर की बात सुनो."

ये भी पढ़ें- IPL 12, MI vs CSK: कल धोनी के शेरों से भिड़ेंगे रोहित के योद्धा, चैंपियन की तरह दिखी चेन्नई तो फिसड्डी साबित हुई मुंबई

रक्षित अनिल कुमार ने भी इसी तरह की बात करते हुए लिखा, "मुझे ताजुब्ब होता है कि आरसीबी ने 100 का आंकड़ा कैसे पार कर लिया. मैं इसके 40-50 रनों के आस-पास आउट होने की उम्मीद कर रहा था. विराट कोहली को कप्तानी से हटाया जाए. हर आरसीबी का प्रशंसक लगातार तीसरे साल परेशान है. टीम का चयन एक दम बेकार है. कप्तानी का कोई दिमाग नहीं है. गेंदबाजों के बारे में बात करना बंद करो, बल्लेबाज कहां गए." गंभीर ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि कोहली भाग्यशाली हैं क्योंकि कप्तान के तौर पर खराब प्रदर्शन के बाद भी वह बैंगलोर टीम के कप्तान बने हुए हैं.

First Published: Apr 02, 2019 06:45:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो