BREAKING NEWS
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

Video: चेन्नई के हारते ही CSK का नन्हा फैन करने लगा अजीबो-गरीब हरकतें, लोगों ने कहा मुंबई वालों पाप लगेगा तुम्हें

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 14, 2019 06:56:42 AM
चेन्नई सुपरकिंग्स का फैन

चेन्नई सुपरकिंग्स का फैन (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए. 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवर में केवल 148 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस की इस खिताबी जीत के बाद से बेशक मुंबई, सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा के फैंस बेहद खुश हों, लेकिन चेन्नई और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस में इस खिताबी हार की जबरदस्त निराशा दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- Video: क्या थर्ड अंपायर के गलत फैसले की वजह से हारा चेन्नई? जबरदस्त बहस का विषय बना धोनी का विकेट

आईपीएल में चेन्नई की 5वीं खिताबी हार के बाद एक नन्हे बच्चे की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह चेन्नई की हार से इतना दुखी हुआ कि उसने खुद को ही पीटना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चा पहले तो जोर-जोर से पैर पटकता है और फिर घर में रखे सामानों के साथ तोड़-फोड़ करने लगता है. इस दौरान सीएसके की जर्सी पहना ये बच्चा रोता हुआ खुद को चोट पहुंचाने लगता है. बता दें कि चेन्नई समेत पूरी दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के करोड़ों फैंस हैं, जो चेन्नई सुपरकिंग्स की हार से काफी दुखी हैं.

यहां देखें बवाल चेन्नई की हार पर बवाल काट रहे बच्चे का वीडियो- 

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर वायरल हो रही इस वीडियो को Alia vs Pappu Jokes नाम के फेसबुक पर पेज पर तीन घंटे पहले ही शेयर किया गया है. जिसके बाद से करीब दो लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर भी किया जा रहा है. वीडियो को अभी तक 6,208 लोग शेयर कर चुके हैं. वीडियो पर करीब 10 हजार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं और करीब 2 हजार लोग इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, '' मुंबई इंडियंस वालों पाप लगेगा तुम्हें, चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस को रुलाया है तुमने.''

First Published: May 13, 2019 08:16:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो