IPL 12: चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने धोनी को लेकर किया बड़ा ऐलान, इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे कप्तान

News State Bureau  |   Updated On : March 22, 2019 08:30:34 AM
image: chennai super kings

image: chennai super kings

चेन्नई:  

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए बल्लेबाजी की जगह लगभग फिक्स कर दी है. फ्लेमिंग ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के 12वें सीजन में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे. जिसका सीधा मतलब ये है कि टीम के दो विकेट गिरने के बाद धोनी बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरेंगे.

ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir : शोपियां में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू

फ्लेमिंग ने यहां टीम के अभ्यास सत्र के बाद कहा, "धोनी ने पिछले साल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की थी. वह पिछले दस महीने से शानदार फॉर्म में है. हमारे पास केदार जाधव के रूप में भी उम्दा बल्लेबाज है. हम अपने बल्लेबाजी क्रम से खुश हैं." कोच ने IPL सीजन 11 की खिताबी जीत का श्रेय पूरी टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ उनकी मानसिकता, माहौल और उसके संतुलन को दिया है.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरने से अबतक 13 लोगों की मौत, 12 लापता

उन्होंने कहा, "अगर आप दूसरी टीमों को देखें तो आप अपने अच्छे और बुरे पहलू का आंकलन कर पाते हैं. हर टीम के पास शानदार खिलाड़ी हैं, लिहाजा फर्क मानसिकता, टीम के माहौल और बड़े पलों में मैच जीतने का ही है." बता दें कि आईपीएल का 12वां सीजन शनिवार से शुरू हो रहा है. इस सीजन का पहला मैच शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में रात 8 बजे से खेला जाएगा.

First Published: Mar 22, 2019 08:30:25 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो