Indian Premier league: जानिए IPL 2020 में कैसा रहेगा क्रिकेटर्स का लुक

News State Bureau  |   Updated On : February 12, 2020 03:20:34 PM
Indian Premier league:  जानिए IPL 2020 में कैसा रहेगा क्रिकेटर्स का लुक

IPL 2020 में कैसा रहेगा क्रिकेटर्स का लुक (Photo Credit : फोटो- इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली:  

अगर आफ भी IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के शाकीन हैं तो आपको ये जरूर पता होगा की भारतीयों के लिए आईपीएल के क्या मायने हैं या लोग इसके लिए कितना क्रेजी रहते हैं. आइपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने वाला है कि और क्रिकेट फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आइपीएल का पहला और आखिरी दोनों मैच मुबंई में ही खेले जाएंगे. आइपीएल को लेकर जिसने उत्सुक इसके फैंस रहते हैं उतने ही उत्सुक खिलाड़ी भी रहते हैं शायद यही वजह है कि वो मैच प्रैक्टिस के साथ-साथ अपने लुक्स और हेयरस्टाइल पर भी काम करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के आइपीएल में भी क्रिकेटर्स अलग अंदाज में दिखाई देंगे. ऋषभ पंत, नीतीश राणा, सुरैश रैना जैसे क्रिकेटर्स के हेयर स्टाइल के लिए वाइब्रेंट कलर सिलेक्ट किए गए है. बताया जा रहा है कि मशहूर हेयर स्टाइसलिस्ट राशिद सलमानी क्रिकेटर्स को नया लुक देंगे. जानकारी के मुताबिक इस सीजन में जो कलर सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहेंगे उनमें ब्लू, पिकॉक ब्लू, पर्पल ब्लू, रेड, पिंक जैसे कलर्स शामिल होंगे.

कौन हैं मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट राशिद सलमानी

राशिद सरलमानी ने उत्तर के प्रदेश के बिजनौर से अपने किरयर की शुरुआत की और फिर दिल्ली पहुंच गए. राशिद बताते हैं कि वो फुटबॉलर्स के हेयरस्टाइल से प्रेरणा लेते हैं और फिर उसके साथ अपना आइडिया जोड़कर क्रिकेटर्स को यूनिक हेयरस्टाइल देते हैं.

किस तरह का हेयरस्टाइल पसंद करते हैं क्रिकेटर्स

क्रिकेटर्स की बात करें तो हेयरस्टाइल को लेकर सबकी पसंद अलग-अलग है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुलदीप यादव अपने बालों पर काफी कम एक्सपेरिमेंट करते हैं और सिंपल रखना ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि राशिद ऋषभ पंत, नीतीश राणा और श्रेयस अय्यर जैसे क्रिकेटर्स पर काफी एक्सपेरिमेंट करते हैं.

वहीं विदेसी खिलाड़ियों के बारे में राशिद ने बताया कि उन्हें नीट लुक पसंद नहीं आता. उन्होंने बताया भारतीय खिलाड़ी जहां सिर के ऊपरी हिस्से पर ज्यादा बाल रखना पसंद करते हैं तो वहीं विदेशी खिलाड़ी सिर के ऊपरी हिस्से पर केवल टेक्सचर रखना ही पसंद करते हैं.

First Published: Feb 12, 2020 03:20:34 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो