logo-image

CSK को हराने के बाद हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कही ये बात

यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गई, इस तस्वीर को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 14 हजार लोगों ने इस तस्वीर को रीट्वीट किया

Updated on: 09 May 2019, 09:31 AM

नई दिल्ली:

मंगलवार को पहले क्वालीफाई मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है. हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर धोनी की तारीफ की है. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से 9 गेंदे शेष रहते ही जीत लिया था. मैच खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने साथ सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में पांड्या ने लिखा, 'मेरी प्रेरणा, मेरा दोस्त, मेरा भाई, मेरा लेजेंड' यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गई, इस तस्वीर को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 14 हजार लोगों ने इस तस्वीर को रीट्वीट किया और लगभग 1100 लोगों ने यह तस्वीर और कैप्शन दोनों ही लाइक किया.

यह भी पढ़ें -IPL12: सेमीफाइनल में चेन्नई से भिड़ेगी दिल्ली, हैदराबाद को 2 विकेट से हराया

इसके पहले मंगलवार की रात को आईपीएल 2019 के क्वालिफायर मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए थे सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा 42 रन अंबाती रायडू ने बनाए वो नाबाद रहे उसके बाद कप्तान धोनी भी 37 रन बनाकर नाबाद लौटे. 132 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसके 2 विकेट महज 21 रन के स्कोर पर गिर गए.

यह भी पढ़ें -मुंबई इंडियंस की जीत पर खुश क्रिकेट के भगवान, जानिए तारीफ में ट्विटर पर क्या लिखा

सूर्य कुमार यादव और विकेट कीपर ईशान किशन ने चौथे विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी कर मुंबई इंडियंस की राह आसान कर दी जिससे मुंबई इंडियंस ने यह मुकाबला 6 विकेट से 9 गेंदे शेष रहते ही जीत लिया था. सूर्य कुमार ने नाबाद 71 रन की पारी खेली.