BREAKING NEWS
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 19 रुपये और 52 रुपये वाले रिचार्ज नहीं करा पाएंगे यूजर्स, जानें क्यों- Read More »
  • पुलिसवालों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड सरकार ने भत्तों में बढ़ोतरी का एलान किया- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट ने अश्लील सीडी कांड में ट्रायल पर रोक लगाई, CM भूपेश को नोटिस- Read More »

IPL 12: क्या अगला आईपीएल खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी? जानें माही ने क्या दिया जवाब

IANS  |   Updated On : May 13, 2019 03:00:02 PM
image courtesy: ipl.com

image courtesy: ipl.com (Photo Credit : )

हैदराबाद:  

महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट सफर कब समाप्त होगा? क्या इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के बाद? यह कहना मुश्किल है क्योंकि आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल के बाद धोनी अगले साल फिर से खेलने का संकेत दे गए हैं. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को यहां हुए फाइनल मुकाबले में मुम्बई इंडियंस के हाथों एक रन से हार मिली. सुपर किंग्स आठवीं बार फाइनल में पहुंचे थे. मुम्बई ने उसे हराकर चौथी बार खिताब जीता. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने मैच के बाद धोनी से काफी लम्बी बातचीत की.

ये भी पढ़ें- IPL: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने इस शख्स को बताया दुनिया का बेहतरीन गेंदबाज, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

इस दौरान धोनी ने मैच को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. इसी दौरान धोनी ने कहा कि दोनों टीमों ने कई सारी गलतियां कीं और जिस टीम ने एक गलती कम की, उसी की जीत हुई. मांजरेकर ने जब धोनी से यह पूछा कि अगले साल भी वह आईपीएल में वापसी करेंगे तो धोनी रहस्यपूर्ण जवाब देकर चले गए. लम्बे इंटरव्यू के बाद मांजरेकर ने जाते-जाते धोनी से कहा, "शानदार सफर रहा. आपको अगले सीजन में फिर से देखने की उम्मीद है." 

ये भी पढ़ें- IPL 12: चौथी बार खिताब जीतने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ, बताया असली चैंपियन

इस पर धोनी ने कहा, "हां, उम्मीद है." कहा जा रहा है कि धोनी इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे लेकिन अब तक उन्होंने किसी प्रकार का संकेत नहीं दिया है. आईपीएल-12 में उन्होंने चेन्नई के लिए सबसे अधिक रन बनाए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ढेरों रन बना रहे हैं. उनकी फिटनेस भी काफी अच्छी है. विकेट के पीछे उनकी चपलता आज भी देखते ही बनती है. ऐसे में धोनी को अगले साल आईपीएल के नए सीजन में फिर से देखा जा सकता है? इस सवाल का जवाब शायद धोनी ही दे सकते हैं.

First Published: May 13, 2019 02:36:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो