BREAKING NEWS
  • भगवान हैं कि नहीं यह जानना है तो यह Video देखें और खुद करें फैसला- Read More »
  • जेएनयू में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद एचआरडी ने बढ़ी फीस वापस ली- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

IPL मैच का पास मांग रहा था केंद्र सरकार का ये अधिकारी, पोल खुली तो मिली ये सजा

IANS  |   Updated On : May 11, 2019 11:32:28 PM
image courtesy: ipl.com

image courtesy: ipl.com (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

केंद्र सरकार ने केंद्रीय ड्यूटी पर आए एक वरिष्ठ अधिकारी को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पास मांगने के कारण वापस अपने विभाग भेज दिया है. गोपाल कृष्ण गुप्ता को सरकार ने उनके कैडर रेलवे में वापस भेज दिया है. कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा जारी किए गए आदेश के मुताबिक, भारतीय रेलवे मैकेनिकल इंजीनियर्स के 1987 बैच के गुप्ता नई दिल्ली में नई एवं नवीनकरणीय ऊर्जा मंत्रालय में सह-सचिव के पद पर कार्यरत थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली नियुक्ति समिति ने उन्हें तत्काल प्रभाव से वापस रेलवे विभाग भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: जॉस बटलर और इयॉन मॉर्गन ने मचाया जबरदस्त कोहराम, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दिया 374 रनों का लक्ष्य

आदेश में हालांकि किसी खास वजह का जिक्र नहीं है. लेकिन हमारे पास एक पत्र है, जिसमें गुप्ता के पास मांगने को कारण बताया गया है. गुप्ता ने मार्च में डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा को फोन कर 30 मार्च को हुए मैच के लिए पास मांगे थे. जब डीडीसीए ने उनकी बात नहीं सुनी तो उन्होंने तीन अप्रैल को रजत शर्मा के खिलाफ शिकायत लिखी, जिसमें उन्होंने रजत शर्मा द्वारा मांग पूरी न करने पर निराशा जताई थी.

First Published: May 11, 2019 11:29:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो