logo-image

कोरोना के खतरे के बावजूद IPL में खेलने के लिए तरस रहा है ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस की वजह से वर्ल्डवाइड हजारों खेल प्रतियोगिताओं को स्थगित या रद्द किया जा चुका है.

Updated on: 20 Mar 2020, 11:56 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के मैनेजर ने गुरूवार को कहा कि अगर आईपीएल का 13वां चरण आयोजित होता है तो वे इसमें हिस्सा लेने की इच्छा रखते हैं, भले ही दुनिया भर में कोविड-19 महामारी का प्रकोप जारी रहे. पिछले हफ्ते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए निलंबित कर दिया गया था और इस महामारी को देखते हुए इसके आयोजन पर भी संशय बना हुआ है. वॉर्नर के मैनेजर जेम्स अर्सकिन ने ‘द ऐज’ से कहा, ‘‘अगर आईपीएल का आयोजन होता है तो डेविड वॉर्नर इसमें खेलना चाहेंगे.’’

ये भी पढ़ें- फिट रहने के लिए इस महान तेज गेंदबाज ने ली बेटियों की मदद

भारत में 200 के पार पहुंचे कोरोना के मामले

बता दें कि दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस की वजह से वर्ल्डवाइड हजारों खेल प्रतियोगिताओं को स्थगित या रद्द किया जा चुका है. भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 200 के पार पहुंच चुकी है, जबकि इससे मरने वालों की संख्या भी 4 हो गई है. गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशवासियों से अपील की, कि वे घर से बाहर न निकलें. इसके अलावा उन्होंने रविवार, 22 मार्च को देशवासियों से जनता कर्फ्यू का पालन करने की भी अपील की.

ये भी पढ़ें- डेल स्टेन का बड़ा खुलासा, इस खिलाड़ी के साथ एकांतवास रहना करेंगे पसंद

दुनियाभर में 10 हजार से ज्यादा लोगों की मौत

दुनियाभर में कोरोना के कुल मामले 2 लाख से भी ज्यादा हो चुके हैं, जबकि इस भयानक वायरस की वजह से 10 हजार से भी ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. ऑस्ट्रेलिया में ही कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 500 से भी ज्यादा है.