BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, टीम इंडिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »

World Cup से पहले गौतम गंभीर ने बताया 4 नंबर के लिए कौन है उपयुक्त खिलाड़ी

IANS  |   Updated On : April 13, 2019 08:23:14 PM
World Cup से पहले गौतम गंभीर ने बताया 4 नंबर पर कौन है बेस्ट खिलाड़ी

World Cup से पहले गौतम गंभीर ने बताया 4 नंबर पर कौन है बेस्ट खिलाड़ी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड में होने वाला वनडे विश्व कप (World Cup) अब करीब है लेकिन भारतीय टीम में नंबर-4 को लेकर जो उलझने हैं, वह अभी भी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए चिंता का सबब हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस क्रम को लेकर अभी तक जो प्रयोग किए हैं, वो विफल ही रहे हैं ऐसे में चिता में इजाफा लाजमी है. हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ घर में सीरीज खेली थी जिसमें उसे 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था. इस सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में भारत ने अंबाती रायडू को नंबर-4 पर मौका दिया था, लेकिन वह पूरी तरह से फेल रहे थे. रायडू ने 13, 18 और दो रनों की पारियां खेली थीं.

विश्व कप (World Cup) के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को होना है. कई पूर्व भारतीय खिलाड़ी सिर्फ नंबर-4 को लेकर चर्चा कर रहे हैं. पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शनिवार को कहा है कि संजू सैमसन (Sanju Samson) नंबर-4 के लिए सबसे उपयुक्त विकल्प हैं.

और पढ़ें: IPL 12, MI vs RR: सांसें रोक देने वाले मैच में राजस्थान ने मुंबई को 4 विकेट से हराया, मिली दूसरी जीत

संजू सैमसन (Sanju Samson) इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेल रहे हैं. अभी तक उन्होंने लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है और शतक भी जमाया है. उन्हें हालांकि अभी तक भारतीय टीम की जर्सी नहीं मिली है. 

स्टार स्पोटर्स के एक कार्यक्रम में गंभीर ने कहा, 'मेरे लिए यह साफ है. मेरे हिसाब से संजू सैमसन (Sanju Samson) सैमसन नंबर-4 के लिए उपयुक्त विकल्प हैं. मैं हमेशा कुछ अलग करने की वकालत करता हूं और अच्छे स्तर के खिलाड़ियों की खोज में रहता हूं. संजू सैमसन (Sanju Samson) इस क्रम के लिए सबसे सही बल्लेबाज हैं.'

और पढ़ें: BCCI ने बताया कब होगा विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा 

विश्व कप (World Cup) के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को होना है और स्टार स्पोर्ट्स इस चयन प्रक्रिया के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन का सीधा प्रसारण करेगा.

First Published: Apr 13, 2019 08:22:05 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो