logo-image

संन्यास लेने के बाद ये काम करना चाहते हैं युवराज सिंह, बीसीसीआई से मांगी इजाजत

टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज ने पिछले ही हफ्ते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. युवी ने अपने करियर में 304 वनडे, 58 टी-20 और 40 टेस्ट मैच खेले हैं.

Updated on: 19 Jun 2019, 03:18 PM

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह विदेशी टी-20 लीग में खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अनुमति चाहते हैं. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने युवराज सिंह की इस ख्वाहिश की पुष्टि की है. अधिकारी ने कहा, "कई टी-20 लीग युवराज को टूर्नामेंट में खिलाने के इच्छुक हैं और युवराज ने लीग में एक फ्रीलांस क्रिकेटर के रूप से खेलने से पहले बीसीसीआई की अनुमति मांगी है."

ये भी पढ़ें- World Cup: अफगानिस्तान की बखिया उधेड़ने के बाद इयॉन मॉर्गन ने दिया बड़ा बयान, कहा- यकीन नहीं था

युवराज (37) ने पिछले सप्ताह संन्यास की घोषणा की थी. युवराज ने यह भी बताया था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेलेंगे. हालांकि, उन्होंने अन्य देशों की लीग में खेलने की इच्छा जाहिर की थी. बता दें कि उन्होंने अपने करियर में 304 वनडे, 58 टी-20 और 40 टेस्ट मैच खेले हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup, NZ vs SA Live: मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी 

युवराज ने कहा था, "मैं टी-20 क्रिकेट खेलना चाहता हूं. इस उम्र में मैं आनंद लेने के लिए कुछ क्रिकेट खेल सकता हूं. मैं अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं. अंतर्राष्ट्रीय करियर और आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के बारे में सोचना ही बहुत थका देता है."