logo-image

World Cup 2019: युवराज सिंह के मुताबिक ये चार टीमें विश्व कप जीतने की हैं प्रबल दावेदार

युवराज सिंह ने विश्व कप में अपनी चार टीमों को चुनते हुए कहा है कि टीम इंडिया के पास बेहतरीन मौका है.

Updated on: 16 Jun 2019, 02:45 PM

highlights

  • युवराज सिंह ने विश्व कप की 4 टीमों के बारे में भविष्यवाणी की है.
  • युवराज सिंह की भविष्यवाणी में ये टीमें है शामिल.
  • अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं युवराज.

नई दिल्ली:

Yuvraj Singh: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके इंडियन क्रिकेट टीम के 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में सेमीफाइनल में पहुंचने वाली की टॉप चार टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है. युवराज का मानना है कि इस विश्व कप में टीमें काफी मजबूत हैं लेकिन टीम इंडिया और इंग्लैंड विश्व कप 2019 जीतने की प्रबल दावेदार हैं.

युवराज सिंह ने विश्व कप में अपनी चार टीमों को चुनते हुए कहा है कि टीम इंडिया के पास बेहतरीन मौका है. युवराज के मुताबिक इंडिया और इंग्लैंड के पास शानदार मौका है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया को आप कभी भी नेग्लेक्ट नहीं किया जा सकता.

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: दिल्ली ने दिल से कहा-पाकिस्तान को 'धो' देगा भारत

जबकि वेस्टइंडीज चौथी टीम के प्रबल दावेदार हो सकती है. वेस्टइंडीज या न्यूजीलैंड दोनों के पास शानदार मौका है. युवराज ने कहा कि जिस तरह से विश्व कप चल रहा है, मुझे लगता है कि इंडिया और इंग्लैंड ये विश्व कप जीत सकते हैं. पाकिस्तान ने भी इंग्लैंड को हरा दिया है, जिस वजह से अब मुकाबला काफी रोमांचक हो चुका है.

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने कुछ दिन पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया है और अब वो विदेशी टी-20 लीग में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि, युवी ने अपनी रिटायरमेंट के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए और कुछ खुलासे करने का वादा कर गए. युवराज के संन्यास लेने से उनके फैंस में भारी निराशा देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: IND Vs PAK: विश्व कप में पाकिस्तान को 6-0 से हराने वाली टीम इंडिया के ये 4 नायक

आपको बता दें कि युवराज अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंडर-19 विश्व कप, टी-20 विश्व कप और वनडे विश्व कप जीता है. इसके अलावा युवी के नाम टी-20 क्रिकेट में एक ओवर में 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि युवराज की भविष्यवाणी किस हद तक सही साबित होती है.